kanpur News: शादी में चौथा फेरा लेते ही दुल्हन के तेवर बदले, हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद बैरंग लौटी बारात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2220519

kanpur News: शादी में चौथा फेरा लेते ही दुल्हन के तेवर बदले, हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद बैरंग लौटी बारात

kanpur News: यूपी के कानपुर में हैरान करने वाला मामला आया है. यहां गांव चौबेपुर में चौथा फेरा लेने के दौरान दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया है. लोगों के समझाने के बावजूद दुल्हन फेरा के लिए तैयार नहीं हुई.

kanpur

kanpur News: यूपी के कानपुर में हैरान करने वाला मामला आया है. यहां गांव चौबेपुर में चौथा फेरा लेने के दौरान दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया है. लोगों के समझाने के बावजूद दुल्हन फेरा के लिए तैयार नहीं हुई. ऐसे में धूमधाम से आई वर पक्ष की बारात बिना दुल्हन के लौट गई. इस मामले में पंचायत के बाद समझौता हो गया. वहीं दुल्हन का कहना है कि उसने दूल्हे को बारात लाने से पहले ही मना कर दिया था.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, मामला चौबेपुर के गांव का है यहां बेटी की शादी परिजनों ने रूरा में तय की थी. शादी से पहले की रस्म वरीक्षा से लेकर तिलक तक हो गई थी. वहीं मंगलवार को बारात आई जनवासे में स्वागत हुआ. बैंडबाजे के साथ दूल्हा दुल्हन के घर पहुंचा. पहले द्वारचार और उसके बाद जयमाल भी हुआ. सुबह फेरे की रस्म शुरू हुई. इस बीच तीन फेरे हो चुके थे. चौथा फेरा शुरू होते ही दुल्हन ने बंधी गांठ को खोलकर बिगड़ गई. बोली शादी नहीं करूंगी.

फोन पर बारात न लाने के लिए पहले ही मना 

दुल्हन के इस फैसले से दोनों पक्ष के लोग सदमें में आ गए. काफी समझाने पर भी दुल्हन राजी नही हुई ऐसे में मामला चौबेपुर थाना पहुंचा. यहां दोनों पक्षों में पंचायत शुरू हुई. इस दौरान दुल्हन ने भरी सभा में बोला कि फोन पर बारात न लाने के लिए पहले ही मना कर दिया था. फिलहाल दोनों के पक्ष से दिए गए उपहार को वापस करने पर सहमति बनी. वहीं लिखित समझौता होने के बाद बिना दुल्हन के बारात वापस लौट गई.

यह भी पढे़ं- शादी के बाद ससुराल नहीं जाती दुल्हन, अनोखा है यूपी का ये गांव

यह भी पढ़ें- Bareilly News: प्री वेडिंग में बवाल, बड़े होटल की छत पर बिजनेसमैन बाप-बेटे की करतूत देख पहुंची पुलिस

TAGS

Trending news