Road Accident in UP: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर दिखा दिया. हादसों की लिस्ट में अमरोहा, झांसी और बहराइच का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. अमरोहा में ट्रैक्टर और कार की भिड़ंत से एक सिपाही की मौत. बहराइच में बहन से राखी बंधवा कर बाइक से लौट रहे युवक का संतुलन बिगड़ गया और वह गहरे खड्डे में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई. झांसी में खजुराहो फोर लाइन हाइवे पर ट्रेक्सी ने ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमरोहा हादसा
उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के नेशनल हाईवे 9 पर बीती रात ट्रैक्टर और कार में जोरदार टक्कर होने से कार सवार सिपाही की मौत हो गई जबकि ट्रेक्टर और कार के परखच्चे उड़ गए. यह हादसा अतरसी फ्लाई ओवर का है. इस हादसे में मृतक पुलिस कर्मी की पत्नी और अन्य लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक सिपाही का नाम आकाश था और वह गाजियाबाद जनपद में रहते थे. 


बहराइच हादसा
बहराइच में बहन से राखी बंधवा कर बाइक से लौट रहे युवक का संतुलन बिगड़ गया, जिससे वो बाइक सहित पानी से भरे गहरे खड्ड में गिर गया और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. दरअसल, करन रक्षा बंधन पर अपनी बहन की ससुराल राखी बंधवाने आया था. वह राखी बंधवाने के बाद देर शाम शहर जाने के लिये बाइक से निकला. तभी अचानक खैरीघाट थाने के अलीनगर मोड़ पर उसका संतुलन बिगड़ गया और वह बाइक सहित पानी से भरे गहरे खड्ड में गिर गया. लोगों के शोर पर आस पड़ोस के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को पानी से निकाला. वहीं सूचना पाते ही थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 


झांसी हादसा 
झांसी में खजुराहो फोर लाइन हाइवे पर ट्रेक्सी ने ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, 6 लोग घायल है. मृतकों में बूढ़े बच्चे भी शामिल है. आपको बता दें कि टेक्सी महोबा रेलवे स्टेशन बागेश्वर धाम जा रही थी. टेक्सी मे ओवर लोड सवारी थी. हादसे के बाद सभी लोगो को 108 की मदद से जिला अस्पताल छतरपुर भेजा गया. घटना सुबह 5 बजे की बताई जा रही है.