Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी में पूँछ थाना क्षेत्र के कानपुर हाईवे ढेरी की पुलिया के पास दो ट्रकों की आमने सामने भीषण टक्कर हो गई. इस घटना में एक ट्रक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं दो लोग घायल हुए हो गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की सूचना पर टोल प्लाजा एंबुलेंस के कर्मी मौके पर पहुंचे और ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकालकर मोठ ट्रामा सेंटर लेकर आए, यहां चिकित्सकों ने चैकअप के बाद चालक को मृत घोषित कर दिया. वही भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए.  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.


झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 ढेरी के पास हादसा
दरअसल एक तरफ रोड पर निर्माण कार्य चल रहा है, इसलिए हाइवे की एक ही लाइन चालू थी, इसकी वजह से दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़त हो गई, जिसमें नवाब सिंह नाम के ट्रक चालक की मौत हो गई है, मृतक नवाब सिंह कानपुर से प्लास्टिक पाइप ट्रक में लादकर महाराष्ट्र के जलगांव जा रहा था.


दोनों ट्रकों के अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त


ट्रक चालक झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 ढेरी के पास पहुंचा ही था तभी सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया, जिससे दोनों ट्रकों के अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, सूचना पर पहुंची टोल एंबुलेंस के माध्यम से घायल को मोठ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ देवेंद्र कौशल ने बताया कि एक ट्रक चालक को लाया गया था, जिसे चैक करने पर चालक मृत पाया गया. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजकर घटना की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें- UP Road Accidents : ललितपुर में बाइक ने दो को कुचला, झांसी में ट्रक की भिड़त से एक की मौत..