अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए नौकरी पाने का एक शानदार मौका मिल रहा है. जिन युवाओं को नौकरी की तलाश है उन्हें रोजगार मेला के जरिए एक से एक नौकरियों के ऑफर मिल सकते हैं. दरअसल, अलीगढ़ में जल्द ही बहुत ही भव्य तरीके से रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. इस रोजगार मेले में लगभग 40 कंपनियां आएंगी जिनके पास 3500 पदों पर वैकेंसी होगी जिसे चुने हुए लोगों से भरकर उन्हें नियुक्ति पत्र दिया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोजगार मेले का शुभारंभ
मथुरा बाईपास पर नादा पुल स्थित अलीगढ़ के विवेकानंद कॉलेज में आने वाले 11 अक्तूबर के दिन रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा. सहायक निदेशक सेवायोजन द्वारा इस संबंध में और अधिक जानकारी दी गई जिसके मुताबिक 11 अक्तूबर की सुबह के 10 बजे से इस रोजगार मेले का शुभारंभ किया जाएगा और विवेकानंद कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट में Job Fair में पहुंचें. 


बेरोजगार युवाओं को रोजगार
रोजगार मेला के आयोजन से कई बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिलने का एक सुनहरा मौका होता है. ऐसे मेले में कई नियोक्ता और नौकरी चाहने वाले साथ साथ आते हैं. आम तौर पर बड़े असेंबली हॉल में रोजगार मेले को आयोजित किया जाता है जिसमें प्रत्येक नियोक्ता के लिए एक बूथ बनाया गया होता है और हर बूथ के सामने एक टेबल लगा होता है. जो कंपनी के ब्रोशर और जानकारी को प्रदर्शित करती हैं. हालांकि 11 अक्टूबर को होने वाले रोजगार मेले में किस तरह की व्यवस्था होगी यह उसकी जानकारी मेले वाले दिन ही पता चल पाएगी.


और पढ़ें- UP Petrol Diesel Price: यूपी में पेट्रोल-डीजल के क्या हैं ताजा दाम? जानें आपके शहर में ईंधन की कीमतें 


Agra: दो बदमाश छात्रों ने टीचर को मारी एक गोली, वीडियो बना कर 39 और मारने की दी धमकी