close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सहारनपुर: पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्‍या, CM योगी ने घोषित किया मुआवजा

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्‍थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने इस घटना के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया. 

सहारनपुर: पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्‍या, CM योगी ने घोषित किया मुआवजा
मौके पर जुटी लोगों की भीड़.

सहारनपुर : उत्‍तर प्रदेश के सहारनपुर में दबंगों ने कानून व्‍यवस्‍था को धता बताते हुए समाचार पत्र के पत्रकार और उसके भाई की घर में घुसकर हत्‍या कर दी. दबंगों ने पत्रकार के घर पर धावा बोला और दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. इस घटना से गुस्‍साए इलाके के लोगों ने जमकर हंगामा किया. पुलिस को उन्‍हें शांत करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कई लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने पत्रकार और उसके भाई की हत्‍या पर उनके परिजनों को 5-5 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है.


मौके पर पहुंचे पुलिस अफसर. फोटो ANI

यह वारदात सहारनपुर के कोतवाली सिटी इलाके के माधवनगर में हुई. बताया जा रहा है कि यहां समाचार पत्र के पत्रकार आशीष की कुछ लोगों से मामूली कहासुनी हुई थी. इस पर गुस्‍साए दबंगों ने घर पर धावा बोल दिया. उन्‍होंने आशीष और उसके भाई आशुतोष पर गोलियां बरसा दीं. आशुतोष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आशीष की मौत इलाज के दौरान हुई.

देखें LIVE TV

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्‍थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने इस घटना के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस को उन्‍हें शांत करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा. लोगों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने इस बाबत कई बार शिकायत की जा चुकी है. लेकिन इस ओर ध्‍यान नहीं दिया गया.