Auraiya News/गौरव श्रीवास्तव: उत्तर प्रदेश के औरैया में अचानक डीएम की छापेमारी से भगदड़ मच गई. एआरटाओ कार्यालय में हुई इस कार्रवाई में दलालों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. आज ककोर मुख्यालय स्थित एआरटीओ कार्यालय पर जिलाधिकारी औरैया डॉ० इंद्रमणि त्रिपाठी ने पुलिस अधीक्षक औरैया के साथ अचानक से छापामारी की. छापामारी होते देख कार्यालय में अंदर व बाहर मौजूद दलालों में भगदड़ मच गई. इस बीच मौके से पुलिस ने दो लैपटॉप और 9 बाइकें बरामद की. इसके साथ ही 5 दलालों को भी मौके पर से गिरफ्तार किया गया है. जिला अधिकारी औरैया के अचानक मारे गए इस छापे से सभी सरकारी ऑफिसों में हड़कंप मच गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लगातार मिल रही शिकायतों पर उठाया कदम
जिलाधिकारी औरैया डॉक्टर इंद्रमणि त्रिपाठी को एआरटीओ कार्यालय में दलालों के वर्चस्व की लगातार शिकायतें मिल रही थीं. इन्हीं शिकायतों को लेकर जिलाधिकारी ने आज पुलिस अधीक्षक औरैया चारू निगम के साथ दोपहर लगभग 12 बजे एआरटीओ कार्यालय पर छापा मारा. अचानक से छापा पड़ते देख एआरटीओ कार्यालय के अंदर और बाहर मौजूद दलालों में भगदड़ मच गई.


लैपटॉप छोड़ भागे दलाल
डीएम द्वारा मारे गए छापे से एआरटीओ कार्यालय के बाहर दलाली की दुकानें सजाए बैठे लोग अपना लैपटॉप और बाइक छोड़कर भाग गए. जिस पर पुलिस से लैपटॉप और बाईक बरामद कर ली. वहीं मौके पर से पुलिस ने 5 दलालों को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार दलालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.


यह भी पढ़ें - हरदोई में दलित ग्राम प्रधान को पीट पीटकर किया घायल, सड़क को लेकर था विवाद


यह देखें - 'यूपी में बीमार हेल्‍थ सिस्‍टम की कहानी बयां कर रहा वीडियो', प्रियंका गांधी का तंज