UP News: हरदोई में दलित ग्राम प्रधान को पीट पीटकर किया घायल, सड़क को लेकर था विवाद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2351746

UP News: हरदोई में दलित ग्राम प्रधान को पीट पीटकर किया घायल, सड़क को लेकर था विवाद

Hardoi News: हरदोई में दलित ग्राम प्रधान पर हमले का मामला सामने आया है. हमला करने और मारपीट करने का आरोप समुदाय विशेष के लोगों पर लगाया गया है. बताया जा रहा है कि साथ के लोगों के साथ भी मारपीट की गई है.

Hardoi News

आशीष द्विवेदी/ हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में समुदाय विशेष के लोगों पर आरोप है कि एक दलित प्रधान पर हमला कर दिया. जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के कटियार गांव के प्रधान और उसके पक्ष के चार अन्य लोगों के साथ भी मारपीट का आरोप है. बताया जा रहा है कि साथ के लोगों को पीट पीटकर घायल कर दिया गया है. पांचों घायलों में 2 को लखनऊ के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. 

मामला में कार्रवाई शुरू
जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मौके पर पहुंचे. अपर पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले में अपनी जांच पड़ताल शुरू कर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. मामला में कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है. बताया जा रहा है कि दूसरे पक्ष ने भी घर में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया लेकिन पुलिस का कहना है कि उनके आरोप सरासर गलत है. 

अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज
बताया जा रहा है कि प्रधान प्रमोद कुमार अपने पंचायत घर से जा रहे थे तभी रास्ते में शरीफ आदि लोग मिले. रास्ते के विवाद को लेकर मारपीट शुरू हो गई, जिसमें प्रधान प्रमोद कुमार समेत पांच लोग घायल हो गए. इनमें से प्रवीण व रामजी की हालत गंभीर बताई जा रही है. उनको जिला अस्पताल रेफर किया गया है. प्रकरण में खुर्शीद वसीम जमालू व अरमान के विरुद्ध दलित उत्पीड़न समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल की. दूसरे पक्ष ने घर में तोड़फोड़ करने के आरोप तो लगाए हैं लेकिन अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी आरोप गलत पाए गए हैं. देखना ये होगा कि आगे मामले में क्या होता है. हालांकि कार्रवाई किए जाने की बात कही जा रही है. सभी घायल अस्पताल में भर्ती भी कराए गए हैं. 

और पढ़ें- 'मुसलमान बनो और इस्लाम में शादी करो', मुरादाबाद की मेकअप एकेडमी के खिलाफ हिन्दू संगठनों का हल्लाबोल

Trending news