प्रवीण पांडेय/कानपुर: कानपुर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. बिठूर थाना क्षेत्र में एक मुर्गे की वजह से दो पक्षों में वाद-विवाद हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडे तक चल गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को काफी समझाने का प्रयास किया. लेकिन जब दोनों ही पक्ष नहीं माने तो पुलिस ने कार्रवाई की. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच की रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोंच मार पड़ोसी को किया घायल
दरअसल बिठूर थाना क्षेत्र के नारामऊ निवासी मोहम्मद बकरीदी ने एक मुर्गा पाल रखा है. यह मुर्गा जब खुला होता है तो गली से निकलने वाले किसी न किसी को चोंच मारकर काट लेता है. इसी कड़ी में बुधवार को मोहम्मद बकरीदी के पड़ोस में रहने वाले इरसद गली से निकले तो मुर्गे ने उन पर भी अपनी चोंच से हमला कर दिया. इस बात को लेकर इरसद ने मुर्गा मालिक से शिकायत की तो बहस शुरू कर दी. 


जमकर चले लाठी-डंडे
देखते ही देखते मामला इस कदर तूल पकड़ लिया कि दोनों पक्षों ने लाठी-डंडे से एक दूसरे को पीटना शुरू कर दिया. स्थानीय लोगों द्वारा मारपीट और विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने की काफी मशक्कत की. वही, पुलिस ने मुर्गा मालिक को सख्त हिदायत दी कि वह अपने इस काटने वाले मुर्गे को बिल्कुल भी खुला न छोड़े और इसे पिंजरे में बंद कर रखें.


यह भी पढ़ें - हिजाब पहनकर कॉलेज पहुंची छात्राएं, प्रिंसिपल के मना करने पर मचा बवाल


यह भी पढ़ें -  नॉनवेज मांगने पर पत्नी बनी पिशाचनी, पति को ईंट से कूंचा, छाती पर बैठ निकाल लिया भेजा