फर्रुखाबाद /अरुण सिंह: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही   मेरापुर थाना प्रभारी पुलिस मौके पर पहुंची. युवको के पास से मिले मोबाइल से पुलिस ने उनके घर पर सूचना दी. 6 फरवरी मंगलवार की देर रात एक बाइक पर सवार 3 युवक मोहम्मदाबाद से संकिसा की ओर जा रहे थे. थाना मेरापुर क्षेत्र के गांव राजेन्द्र नगर स्थित आरएस इंटर कॉलेज के पास किसी वाहन से टक्कर होनों से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया गया हैं कि तीनों युवकों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया हुआ था. वह तीनों एक बाइक पर सवार थे. वह नबाबगंज के गांव सीतवनपुर में अपनी ममेरी बहन देवकी की
शादी गए थे. वह शादी समारोह से वापस आते समय अनियंत्रित तेज रफ्तार लोडर ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद लोडर चालक लोडर लेकर वहां से फरार हो गया. बाइक में टक्कर होने की तेज आवाज सुन भीड़ जमा हो गई. वही लोगों इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों की जैब से फोन निकाल कर परिजनो को सूचित किया. 


एसओ नवीन कुमार सिंह ने बताया हैं. कि बाइक पर सवार जनपद एटा थाना अलीगंज के गांव हिम्मतपुर मोर्चा निवासी अभिषेक पाल 19 वर्ष , जनपद एटा थाना जसरथपुर गांव भदैया निवासी अजीत पाल 20 वर्ष और पवन पाल 21 वर्ष संकिसा की ओर जा रहे थे। तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया हुआ था. पुलिस ने इस मामले की तीनों युवकों के परिजनों को सूचना दे दी है.


और पढ़े - यूपी विधानसभा में अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा, सपा अध्यक्ष ने की सवालों की बौछार