Kanpur Accident News: किदवई नगर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जब नाबालिग लड़कों द्वारा चलाई जा रही एक कार ने स्कूटी सवार महिला और उसकी बेटी को टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला की मौत हो गई और उसकी बेटी की कूल्हे की हड्डी टूट गई. स्थानीय लोगों के अनुसार, कार में दो लड़कियां भी सवार थीं और सभी नाबालिग थे. बताया जा रहा है कि ये सभी छात्र मदर टेरेसा स्कूल के हैं. पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग
यह हादसा कानपुर के किदवई नगर थाना क्षेत्र में हुआ है. लोगों ने बताया कि नाबालिग मदर टेरेसा स्कूल में पढ़ते हैं और स्कूल बंक करके कार में लड़कियों के साथ मौज मस्ती के लिए निकले थे. नाबालिग लड़के बिना लाइसेंस के वाहन चला रहे थे. स्थानीय लोगों ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया और पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 


चश्मदीद ने दी जानकारी 
हादसे के वक्त मौके पर मौजूद शख्स ने बताया कि साकेत नगर टेलीफोन एक्सचेंज के पास हुआ यह हादसा रोंगटे खड़े कर देने वाला था. स्कूटी सवार महिला और उसकी बेटी को टक्कर मारने वाले लड़के मदर टेरेसा स्कूल के थे और सभी नाबालिग हैं कार में 2 लड़कियां भी बैठी हुई थीं. जानकारी के मुताबिक कार चलाने वाले नाबालिग यशोदा नगर के थे और वह बहुत रफ्तार के साथ कार चला रहे थे.  कार की टक्कर से बुरी तरह घायल हुई महिला को तुरंत ही अस्पताल ले जाया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी. 


मृतका भतीजी ने बताया कैसे हुआ हादसा
मृतका की भतीजी ने बताया कि उनकी बुआ स्कूटी पर अपनी बेटी के साथ आराम से सड़क पर जा रही थी. तभी एक तेज रफ्तार बेकाबू कार ने जिसकी स्पीड करीब 100 रही होगी उसने स्कूटी को टक्कर मार दी. कार चलाने वाला लड़का बहुत ही कम उम्र का था. टक्कर लगने की वजह से मेरी बुआ बहुत दूर जाकर गिरी....बुआ ने हालांकि हेलमेट लगा रखा था लेकिन फिर भी उनका सिर फट गया.  उनकी लड़की तो बच गई लेकिन उसके पैर और कूल्हे की हड्डी टूट गई. हम कार चलाने वाले नाबालिगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: कांवड़ियों की ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, दो की मौत, कई घायल