अपराधी के घर रिश्ता लेकर पहुंची पुलिस, सुंदर लड़की और 10 लाख दहेज का बिछाया जाल, फिर भेज दिया 'ससुराल'
Advertisement

अपराधी के घर रिश्ता लेकर पहुंची पुलिस, सुंदर लड़की और 10 लाख दहेज का बिछाया जाल, फिर भेज दिया 'ससुराल'

पुलिसकर्मी लड़की वाले बनकर अपराधी धर्मेंद्र चंदेल के घर पहुंचे. उसकी शादी कराने का झांसा दिया. लड़की का भाई बनकर पहुंचे कांस्टेबल ने शादी में 10 लाख रुपये देने का प्रस्ताव भी दिया.

सांकेतिक तस्वीर.

कानपुर: कहते हैं अपराधी कितने भी शातिर क्यों ना हो पुलिस के गिरफ्त से ज्यादा दिनों तक दूर नहीं रह सकता. पुलिस किसी ना किसी तरीके से उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा ही देती है. ऐसा ही एक दिलचस्प मामला कानपुर (Kanpur) से सामने आया है. यहां एक अपराधी को पकड़ने के लिए अनोखी ट्रिक अपनायी. दरअसल, पुलिस (Kanpur Police) ने बदमाश को पकड़ने के लिए उसकी शादी का जाल बिछाया. फिर क्या था पुलिस अपने प्लान में कामयाब हो गयी और अपराधी को धर दबोचा. 

क्या है पूरा मामला?
मामला सचेंडी थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव का है. यहां रहने वाला धर्मेंद्र चंदेल विनय ठाकुर शातिर ऑटो लिफ्टर है. एक मामले में काकादेव थाना पुलिस उसे तकरीबन 1 साल से तलाश रही थी. तमाम कोशिशों के बाद भी शातिर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा था. दरअसल, वह पुलिस की पकड़ से बचने के लिए शहर छोड़ कर दिल्ली में रह रहा था. इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए एक जाल बिछाया. 

ये भी देखें- सावन के पहले शिवलिंग में लिपटे नजर आए नागराज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

लड़की वाले बनकर पहुंचे घर 
पुलिसकर्मी लड़की वाले बनकर अपराधी धर्मेंद्र चंदेल के घर पहुंचे. उसकी शादी कराने का झांसा दिया. लड़की का भाई बनकर पहुंचे कांस्टेबल ने शादी में 10 लाख रुपये देने का प्रस्ताव भी दिया. इतना ही नहीं उन्होंने शातिर के घर वालों को लड़की का एक फोटो भी दिया. धर्मेंद्र सुंदर लड़की का फोटो और 10 लाख रुपये के प्रस्ताव के झांसे में फंस गया. वह लड़की देखने के लिए दिल्ली से गांव वापस आ गया. जहां पुलिस ने उसे धर दबोचा. 

ये भी पढ़ें- हल्द्वानी जेल में 16 कैदियों के HIV पॉजिटिव मिलने से मचा हड़कंप, सभी का इलाज शुरू

गिरफ्तार कर भेजा जेल 
दरअसल, पुलिस को जानकारी मिली थी कि धर्मेंद्र के घरवाले उसके लिए लड़की तलाश रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए उसकी शादी कराने का जाल बिछाया. काकादेव इंस्पेक्टर कुंज बिहारी मिश्रा ने कांस्टेबल धर्मेंद्र तिवारी और अमित को लड़की का भाई और एक बुजुर्ग को बाप बना कर भेजा. उन्होंने धर्मेंद्र के परिजनों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा. जिसके बाद पुलिस के जाल में फंसकर गांव आए धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. 

WATCH LIVE TV

Trending news