कानपुर: कानपुर में उर्सला के एक आंख के डॉक्टर की गंदी नजर महिला जूनियर डॉक्टर पर जा पड़ी. डॉक्टर पर महिला जूनियर डॉक्टर से छेड़छाड़ करने का आरोप है. मेडिकल छात्रा ने छेड़खानी के इस मामले में डॉक्टर पर FIR भी दर्ज करवाई है. डॉक्टर पर आरोप ये भी है कि उसने फोनकर छात्रा को धमकाया भी है. जानकारी के मुताबिक उसने छात्रा को धमकी देते हुए कहा कि अगर मेरी नहीं हुई तुम तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा. चेहरे पर तेजाब डाल दूंगा. बताया जा रहा है कि इंटर्नशिप करने के दौरान छात्रा की डॉक्टर से मुलाकात हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'मुझे परेशान करने लगे'
गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज के नेत्र रोग विभाग से एमएस थर्ड ईयर के छात्रा ने उर्सला के डॉक्टर केएन कटियार के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज करवाई है. बताया जा रहा है कि उर्सला अस्पताल में डॉ. केएन कटियार के अंडर में छात्रा इंटर्नशिप कर रही थी. उसने स्वरूपनगर थाने में दर्ज कराई गई अपनी FIR में लिखवाया है कि डीआरपी (डिस्ट्रिक्ट रजिडेंसी प्रोग्राम) की पोस्टिंग अक्टूबर, 2023 में तीन महीने के लिए वह उर्सला हार्समैन अस्पताल कानपुर में लगी थी. वहां पर तैनात आवास विकास के रहने वाले नेत्र रोग विभाग के डॉ. केएन कटियार मुझे परेशान करने लगे. 


तहरीर देकर मुकदमा दर्ज 
छात्रा ने आगे लिखवाया कि जब उसके विरोध करने डांटने पर व्यवहार में परिर्वतन तो आया लेकिन उसने तंग करना नहीं छोड़ा. शिकायत में लिखवाया गया कि प्रोग्राम खत्म होने के बाद वह फोन कर और वॉट्सऐप पर मैसेज करके परेशान करता. वह धमकियां भी देता था. छात्रा ने उसे ब्लॉक जब किया तो 8 अगस्त, 2024 को नशे में धुत डॉ. केएन कटियार छात्रा के न्यू मैरिड हॉस्टल में स्थित कमरें के बाहर पहुंच गया और भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा. डॉक्टर हॉस्टल में स्थित कमरे के बाहर पहुंच गया और दरवाजा पीटते हुए मारने की धमकी भी दी. छात्रा ने गार्ड को बुलाया तो आरोपी डॉक्टर धमकी देने लगा. परेशान होकर छात्रा ने स्वरूप नगर थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया.


और पढ़ें- Kanpur News: बूढ़ों को रातोंरात जवां मर्द बनाने का लॉलीपॉप, कानपुर के बंटी-बबली 35 करोड़ लेकर रफूचक्कर 


और पढ़ेंं- Etah News: अयोध्या-कन्नौज के बाद एटा में दुष्कर्म कांड!, रेप केस में सपा के पूर्व विधायक और दो बेटों पर एफआईआर