लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता रहे अमर सिंह से कभी बेहद नाराज रहने वाले अखिलेश यादव ने भी आज ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. साथ ही चाचा शिवपाल यादव ने अमर सिंह के निधन को व्यक्तिगत क्षति बताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमर सिंह की अपने और मुलायम सिंह यादव के साथ की एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लिखा कि अमर सिंह जी के स्नेह-सान्निध्य से वंचित होने पर भावपूर्ण संवेदना और श्रद्धांजलि. जबकि अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने कहा कि प्रिय मिश्र अमर सिंह के निधन की दुखद खबर से निशब्ध हूं, स्तब्ध हूं और बेहद मर्माहत हूं.


ये भी पढ़ें: सपाई रहे अमर सिंह का व्यक्तित्व था बेहद खास, हर दल में थे मित्र, जानिए BJP-कांग्रेस का रिएक्शन


शिवपाल यादव ने बेहद भावुक ट्वीट में लिखा कि अमर सिंह का जाना मेरी व्यक्तिगत क्षति है. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिवार व समर्थकों को यह दुःख सहने की शक्ति दें.


अखिलेश ने कभी लगाए थे गंभीर आरोप
गौरतलब है कि एक वक्त था जब अमर सिंह पर कथित रूप से मुलायम सिंह के परिवार को तोड़ने के आरोप लगे थे. कहा जाता है कि उनको समाजवादी पार्टी से निकाले जाने में कद्दावर नेता आजम खान और अखिलेश यादव की भूमिका थी. अखिलेश ने तो अमर सिंह को बाहरी व्यक्ति बताकर उनकी कई बार आलोचनाएं भी की थी.


WATCH LIVE TV: