Kaushambi News: मलबे में दबकर मजदूर की मौत, उपचार के दौरान लापरवाही का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2033894

Kaushambi News: मलबे में दबकर मजदूर की मौत, उपचार के दौरान लापरवाही का आरोप

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में  दीवार के मलबे में दबकर मजदूर की मौत हो गई. जिसके बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

 

 Kaushambi Uttar Pradesh

कौशांबी : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है, कि कौशांबी में निर्माणधीन दीवार गिर गई. इस कारण दीवार के मलबे में दबकर एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल मजदूर को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां आरोप लगाया है, कि इलाज मे लापरवाही के चलते मजदूर की मौत हो गई. सूचना पर तुरंत मौके पर पुलिस पहुंची. बता दें, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

क्या है पूरा मामला  
घटना करारी थाना क्षेत्र के किंग नगर मोहल्ले की है. जहा लहना गांव निवासी 45 वर्षीय रामभवन इंद्र वाटिका गेस्ट हाउस में दीवार निर्माण में मजदूरी कर रहे थे. जब रामभवन दीवार की नींव में मिट्टी डाल रहा था. तभी अचानक दीवार मजदूर पर गिर पड़ी. इसी दौरान मजदूर दीवार के मलबे में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया. 

लापरवाही के चलते मजदूर की मौत 
आनन-फानन मजदूर को नजदीक के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज में लापरवाही के चलते रामभवन की मौत हो गयी. सूचना पर करारी पुलिस तुरंत पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

Trending news