बहराइच: बहराइच में भेड़िये के खौफ का कहर अब भी जारी है. दरअसल, लगातार भेड़िये के आतंक की खबरें सुनने को मिल रही है कि इसी बीच महसी इलाके में रात के अंधरे में तेंदुए की लाइव तस्वीरें सीसीटीवी में  कैद हुई हैं, जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. जानकारी दे दें कि महसी क्षेत्र में बीते कई महीनों से भेड़िये की दहशत बरकरार है कि इन सब के बीच शनिवार रात थाना खैरीघाट के राजपुर कला गांव में शिकार की तलाश में घूम रहे एक तेंदुए की तस्वीर दीपक सिंह नाम के एक ग्रामीण के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इलाके में अफरा-तफरी का माहौल
तेंदुए का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद से ही ग्रामीणों में दहशत कई गुना बढ़ गई है. वहीं, दूसरी ओर गांव में तेंदुए की भनक लगते ही इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है. इस मामले में खैरीघाट थाने के थानाध्य्क्ष संजय सिंह ने जानकारी दी है कि राजापुर कला गांव में तेंदुए की तस्वीर CCTV में कैद हुई है. मामले की जानकरी वन विभाग को दी गई है. वहीं, DFO अजीत प्रताप सिंह ने भी जानकारी दी है कि खैरीघाट इलाके में तेंदुये की मौजूदगी पहले से है. मामले की जांच की जा रही है.


और पढ़ें- Sitapur News: पूरे देश में कहीं से भी करवा सकते हैं ई-केवाईसी, बस करना होगा यह काम


और पढ़ें- Shrawasti News: श्रावस्ती में धार्मिक झंडा लगाने को लेकर दो पक्षों में बवाल, पत्थरबाजी के बाद पुलिस ने हालात पर पाया काबू