दिलीप मिश्रा/लखीमपुर : यूपी के लखीमपुर खीरी में वर्चस्‍व को लेकर बीजेपी सदर विधायक और बार अधिवक्‍ता संघ के अध्‍यक्ष के बीच हाथापाई हो गई. दरअसल, लखीमपुर खीरी में अर्बन कोऑपरेटिव बैंक का चुनाव हो रहा है. इस बीच पूर्व अध्‍यक्ष पुष्‍पा सिंह के पति अवधेश सिंह और बीजेपी सदर विधायक योगेश वर्मा के बीच हाथापाई शुरू हो गई. दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. पुलिस कर्मियों ने बीच बचाव कर दोनों लोगों को अलग किया. वहीं, तनावपूर्ण माहौल देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा विवाद 
बताया गया कि सदर विधायक लखीमपुर खीरी अर्बन कोऑपरेटिव बैंक मतदाता की अंतिम सूची सूचना बोर्ड से गायब होने पर गुस्‍सा हो गए थे. सदर बीजेपी विधायक योगेश वर्मा ने बैंक के कर्मचारियों और पु‍लिस कर्मियों पर धांधली का आरोप लगाया. मंगलवार को आरोप-प्रत्‍यारोप का शुरू हुआ दौर बुधवार को मारपीट तक पहुंच गया. 


मारपीट का वीडियो वायरल 
बुधवार को एक बार फिर सदर विधायक योगेश वर्मा धांधली की शिकायत लेकर पहुंचे थे. इसी दौरान वहां बैंक की पूर्व अध्‍यक्ष पुष्पा सिंह के पति और जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह पहुंच गए. दोनों के बीच धांधली को लेकर पहले कहासुनी शुरू हुई. कुछ दूर में विवाद बढ़ गया. दोनों में मारपीट शुरू हो गई. बीजेपी विधायक को मारने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 


पहले कॉलर पकड़ा फ‍िर शुरू कर दी पिटाई 
वीडियो में दिख रहा है कि अवधेश सिंह ने पहले विधायक योगेश वर्मा को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद पुलिस बीच बचाव में उतरी, लेकिन अवधेश सिंह के समर्थकों ने विधायक का कॉलर पकड़कर घसीटकर पटक दिया.  इसके बाद विधायक की पिटाई शुरू कर दी. दोनों के बीच विवाद के बाद मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया. पुलिस फोर्स की मौजूदगी में नामांकन प्रक्रिया शुरू की गई. पिटाई के बाद से योगेश वर्मा के समर्थक भी मौके पर ही मौजूद हैं. लिहाजा पुलिस ने इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है.


BJP MLA Video: बीजेपी विधायक को सरेआम थप्पड़, बार संघ अध्यक्ष ने सड़क पर मारा, वीडियो सामने आया