Prachi Nigam: चेहरे पर मूंछों को लेकर मजाक बनी 10वीं टॉपर का नया लुक, ट्रोलर्स को मिला मुंहतोड़ जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2269165

Prachi Nigam: चेहरे पर मूंछों को लेकर मजाक बनी 10वीं टॉपर का नया लुक, ट्रोलर्स को मिला मुंहतोड़ जवाब


Prachi Nigam Makeover: उत्तर प्रदेश माध्यमिक बोर्ड की इस साल की 10वीं की परीक्षा में टॉप करने वाली प्राची निगम ने एक बार फिर से ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए उनका मुंह बंद करवा दिया है. इस खबर में पढ़िए कैसे प्राची ने किया सबका मुंह बंद.

UP News

Prachi Nigam Makeover: उत्तर प्रदेश माध्यमिक बोर्ड की इस साल की 10वीं की परीक्षा में टॉप करने वाली प्राची निगम ने एक बार फिर से ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए उनका मुंह बंद करवा दिया है. वही प्राची निगम जिनके 10वीं के नंबर लोगों को कम बल्कि उनके चेहरे के बाल ज्यादा दिखाई दे रहे थे. कक्षा 10वीं में टॉप करने के बाद भी लोगों की उनकी मेहनत और सफलता की नहीं, उनके फेसिअल हेयर्स ( मुंह के बाल ) के बारे में ही बात करनी थी.

मेकओवर
हाल ही में इंस्टाग्राम के एक फेमस इन्फ्लुएंसर अनीश भगत ने प्राची निगम को मेकओवर दिया है. खास बात यह थी कि अनीश खुद प्राची के घर गए थे. बाद में अनीश ने प्राची के मेकओवर का वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया. वीडियो के कैप्शन पर अनीश ने लिखा था, "मुझे उम्मीद है कि इससे ट्रोल्स हमेशा के लिए बंद हो जाएंगे. यह उन सभी के लिए है जो असुरक्षा से भरे हुए हैं और चमकने का इंतजार कर रहे हैं. आप सभी अपने आप से थोड़ा बेहतर व्यवहार करने के हकदार हैं. अपने आप पर बहुत अधिक कठोर मत बनो."

ग्लो अप
इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में अनीश भगत प्राची निगम के घर जाते हैं. प्राची निगम द्वारा गेट खोलने पर वह प्राची को फूल देकर उनका स्वागत करते हैं. इसके बाद अनीश प्राची के चेहरे के बालों के लिए होने वाली ट्रोलिंग के कारण टॉपर के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे भी में बात करते दिखाई देते हैं. फिर अंत में अनीश प्राची तो 'ग्लो अप' देने का फैसला करते हैं. परंतु असली मोड़ वीडियो के अंत में आता है.

असली मोड़
वीडियो के अंत में पता चलता है कि यहां 'ग्लो अप' को मतलब किसी भी तरह के मेकओवर से नहीं था. बल्कि वीडियो के अंत में प्राची निगम सभी को एक मैसेज देते हुए आग्रह करती हुईं कपता हैं कि," प्रिय महिलाओं, किसी ऐसी चीज को ठीक करने की कोशिश न करें जो कभी टूटी न हो."

और पढ़ें - प्रियंका गांधी ने की यूपी बोर्ड टॉपर प्राची निगम से बात, जानें क्या दी सलाह

और पढ़ें - मूंछों को लेकर 10वीं टॉपर का बना मजाक, यूपी बोर्ड ने बड़ा फैसला लेकर आलोचकों की बोलती बंद की

Trending news