ललितपुर: सिपाही ने बुजुर्ग किसान को थप्पड़ मारा, मूछें उखाड़ीं, वीडियो वायरल होने पर लाइन हाजिर
Advertisement

ललितपुर: सिपाही ने बुजुर्ग किसान को थप्पड़ मारा, मूछें उखाड़ीं, वीडियो वायरल होने पर लाइन हाजिर

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ललितपुर पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर करते हुए तालबेहट क्षेत्राधिकारी को मामले की जांच सौंपी है.

पीड़ित बुजुर्ग किसान.

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग किसान के साथ बांसी चौकी में तैनात सिपाही द्वारा मारपीट और अभद्रता करने का मामला प्रकाश में आया है. सिपाही पर आरोप है कि उसने वर्दी का रौब दिखाकर बुजुर्ग किसान से 6 हजार रुपए भी ऐंठे. इतना ही नहीं, ग्रामीणों ने सिपाही पर बुजुर्ग किसान के कान मरोड़ने, थप्पड़ जड़ने और मूछें उखाड़ने का भी आरोप लगाया है.

बुजुर्ग अपने साथ हुई मारपीट कहानी सीनियर अफसर को बता रहा था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद ललितपुर पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर करते हुए तालबेहट क्षेत्राधिकारी को मामले की जांच सौंपी है. घटना जखौरा थाना क्षेत्र के बांसी चौकी अंतर्गत ग्राम खिरकन की ​है. गांव के ही जस्सू ने 13 अगस्त को बुजुर्ग किसान ज्ञान कुशवाहा के खिलाफ बांसी चौकी में शिकायत की थी कि उनका कुत्ता उसकी बकरी को मार कर खा गया.

अलीगढ़: BJP की महिला नेता पर लगा धर्मांतरण कराने का आरोप, मिला जवाब 'साबित हुआ तो छोड़ दूंगी प्रदेश'

इस मामले में छानबीन के लिए बांसी चौकी से यादवेंद्र सिंह गुर्जर नामका एक सिपाही खिरकन गांव आया. बुजुर्ग किसान ज्ञान कुशवाहा ने सिपाही को अपनी बात समझाते हुए कहा कि जस्सू की बकरी को उनके कुत्ते ने नहीं, बल्कि किसी जंगली जानवर ने मारकर खा लिया. लेकिन सिपाही ने बुजुर्ग किसान की बात नहीं सुनी और उनके कुत्ते पर ही जस्सू की बकरी को मारकर खाने का आरोप लगाया.

ज्ञान कुशवाहा का आरोप है कि सिपाही ने उन्हें गिरफ्तार कर लेने की धमकी देते हुए 6000 रुपए भी ले लिए. साथ ही ग्रामीणों के सामने उनके साथ मारपीट की, कान के पास थप्पड़ जड़ा, मूछें उखाड़ीं और उनके कानों को मरोड़ा. बुजुर्ग किसान के मुताबिक उन्होंने सिपाही द्वारा की गई अभद्रता की शिकायत जखौरा थाना प्रभारी से भी की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो ललितपुर पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाही यादवेंद्र सिंह गुर्जर को लाइन हाजिर करते हुए CO तालबेहट को जांच सौंप दी.

WATCH LIVE TV

Trending news