Uttarkashi Tunnel Collapse LIVE: उत्तरकाशी के सुरंग में फंसे 40 श्रमिकों से ऐसे हुई बात और दिवाली के बाद धुंध की चादर से घिरा दिल्ली NCR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1956534

Uttarkashi Tunnel Collapse LIVE: उत्तरकाशी के सुरंग में फंसे 40 श्रमिकों से ऐसे हुई बात और दिवाली के बाद धुंध की चादर से घिरा दिल्ली NCR

AQI Noida Delhi NCR Today LIVE Update: दिल्ली-एनसीआर में दिवाली के दूसरे दिन कैसा है हवा का हाल और उत्तरकाशी के सुरंग में फंसे 40 श्रमिकों से कैसे हो पाई बात जानिए लाइव अपडेट में सबकुछ.

UP LIVE News
LIVE Blog

AQI Noida Delhi NCR Today LIVE Update: लगातार प्रदूषण की मार झेल रहे दिल्ली एनसीआर में जमकर पटाखे जलाए गए. दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद जैसे दिल्ली से सटे यूपी के जिलों में दिवाली के दूसरे दिन कैसा रहा हवा का हाल आइए जानें. फिलहाल धुंध की चादर से दिल्ली घिरी हुई है.

 

13 November 2023
08:00 AM

Pollution in Delhi Ghaziabad Noida: सुबह और शाम को अच्छी ठंड महसूस होने लगी है और लगातार टेंप्रेचर में गिरावट दर्ज की जा रही है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले कुछ दिन पूर्वी यूपी और पश्चिमी यूपी मौसम शुष्क रह सकता है. अगले दो दिनों में यहां पर टेंप्रेचर में 2 से 3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई. न्यूनतम तापमान में भी गिरावट आई. सुबह और रात के समय ठंडक महसूस होने लगी है.

07:19 AM

Uttarkashi Tunnel Collapse LIVE: वि​भिन्न राज्यों के हैं सुरंग में फंसे मजदूर
उत्तरकाशी:
वि​भिन्न राज्यों के हैं सुरंग में फंसे मजदूर. सुरंग में फंसे मजदूर उत्तराखंड सहित झारखंड, बिहार, उत्तरप्रदेश व हिमाचल, ओडिशा राज्यों के हैं। फंसने वाले मजदूरों में उत्तराखंड के कोटद्वार व पिथौराढ़ के दो सहित बिहार के 4, प​श्चिम बंगाल के 3, असम के 2, झारखंड के 15, उत्तरप्रदेश के 8, हिमाचल का 1, व ओडिशा के पांच शामिल हैं।

07:16 AM
Uttarkashi Tunnel Collapse LIVE: सुरंग में 40 श्रमिकों से हुई बात 
उत्तरकाशी: सिलक्यारा सुरंग में 40 श्रमिकों के फंसे हुए 24 घंटे से ज्यादा का समय हो गया है. श्रमिकों को बाहर निकालने के लिए रात भर रेस्क्यू चला. उनसे वॉकी टॉकी के जरिए बात की गई. श्रमिकों ने बताया कि वो सुरक्षित हैं. उन्होंने भोजन की मांग की है.
07:07 AM

Diwali 2023 : पीएम मोदी ने शेयर कीं अयोध्या की तस्वीरें- 'अद्भुत, अलौकिक और अविस्मरणीय'

07:06 AM

Uttarkashi Tunnel Collapse LIVE: सभी अ​धिकारियों की छुट्टी रद्द 
उत्तरकाशी:
हेमकान्त नौटियाल उत्तरकाशी डीएम ने रद्द की सभी अ​धिकारियों की छुट्टी यमुनोत्री हाईवे के निकट निर्माणाधीन सुरंग में हादसे के बाद डीएम अ​भिषेक रूहेला ने जनपद के सभी अ​धिकारियों की छुट्टी रद्द कर दी है। सभी अ​धिकारियों से तत्काल अपने-अपने कार्यस्थल पर लौटने और राहत एवं बचाव कार्यों के लिए चौबीसों घंटे तत्पर रहने के निर्देश ​दिए गए हैं। वि​भिन्न राज्यों के हैं सुरंग में फंसे मजदूर सुरंग में फंसे मजदूर उत्तराखंड सहित झारखंड, बिहार, उत्तरप्रदेश व हिमाचल, ओडिशा राज्यों के हैं। फंसने वाले मजदूरों में उत्तराखंड के कोटद्वार व पिथौराढ़ के दो सहित बिहार के 4, प​श्चिम बंगाल के 3, असम के 2, झारखंड के 15, उत्तरप्रदेश के 8, हिमाचल का 1, व ओडिशा के पांच शामिल हैं।

07:05 AM

Lucknow News: लखनऊ थाना चौक के अहियागंज में लगी. अहियागंज गुरु द्वारा के पास लगी आग. अहियागंज की मार्केट में स्थित बिल्डिंग मे आग की सूचना. मौके पर फायर ब्रिगेड व पुलिस मौजूद.

07:04 AM

AQI Noida Delhi NCR Today LIVE Update: राजधानी दिल्ली में सीपीसीबी के मुताबिक दिल्ली के अलग अलग स्टेशन में AQI 500 के पार दर्ज की गई है. रियल टाइम डाटा के मुताबिक दिल्ली के ITO में 500 दर्ज किया गया. आईजीआई एयरपोर्ट पर AQI 449 दर्ज किया गया है, R K PURAM 500, लोधी रोड जहां बीते दिन AQI 70 से नीचे दर्ज किया गया था, वहां का AQI अब 500के पास दर्ज किया जा रहा है. वहीं आनंद विहार का AQI 488 दर्ज किया गया है. दिवाली के अगले ही दिन एक बार फिर गंभीर श्रेणी में पहुंच गया है प्रदूषण. पूरी दिल्ली को एक बार फिर धुंध के चादर ने ढक दिया है.

Trending news