Up news live: चौकी इंचार्ज ने कर दी सारी हदे पार, सैंडो बनियान और तैलिया में पहुचां थाने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1946484

Up news live: चौकी इंचार्ज ने कर दी सारी हदे पार, सैंडो बनियान और तैलिया में पहुचां थाने

AQI Noida Delhi NCR Today LIVE Update: पूरे NCR में प्रदूषण का तांडव चरम पर. नोएडा का AQI 600 पार, गुरुग्राम ने भी पार किया 500 का आकड़ा. दिल्ली में हालात आज भी गंभीर कई इलाक़ों में AQI 500 के पार. सुबह 5:41मिन पर दिल्ली में रिकार्ड AQI 

UP LIVE News
LIVE Blog
AQI Noida Delhi NCR Today LIVE Update: दर्ज. आज दिल्ली का ओवरआल AQI 471, वहीं नोएडा में AQI 616 जो कि गंभीर श्रेणी में. दिल्ली से सटे गुरुग्राम में लंबी बढ़त के साथ आज गंभीर श्रेणी में AQI 516, कल यहाँ 392 दर्ज हुआ था.
06 November 2023
19:15 PM

जामा मस्जिद बनाम नीलकंठ महादेव मंदिर मामले में सुनवाई
बदायूं : मंगलवार को जामा मस्जिद बनाम नीलकंठ महादेव मंदिर मामले में होगी बहस. पुरातत्व विभाग ने फाइल की थी रिपोर्ट. विवादित संपत्ति को 1920 में राष्ट्रीय धरोहर घोषित किया गया था. वक्फ बोर्ड भी दाखिल कर चुका है जवाब. इस मामले में होने वाली बहस पर सभी की रहेगी नजर.

16:00 PM

सलाखों के पीछे पहुंचा रेप का आरोपी
रायबरेली : नौ वर्षीय दलित बालिका का दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपी पीर दीन को किया गिरफ्तार. मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में लगी गोली. घायल आरोपी को अस्पताल में कराया गया भर्ती. रविवार को ही 55 वर्षीय अधेड़ ने दलित बालिका के साथ रेप किया था. खीरों थाना इलाके के पाहो गांव की वारदात.

 

15:22 PM

SDM ज्योति मौर्य मामले में बुरे फंसे होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे
एसडीएम ज्योति मौर्य विवाद में फंसे होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई किसी भी वक्त हो सकती है. डीजी होमगार्ड विजय कुमार की रिपोर्ट के आधार पर मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने भी मनीष दुबे पर कार्रवाई की सिफारिश की है. मनीष दुबे पर सस्पेंशन और विभागीय जांच की सिफारिश की गई. प्रमुख सचिव होमगार्ड को कार्रवाई करने का आदेश दिया गया. महोबा में तैनात होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे. भ्रष्टाचार के साथ ही एसडीएम ज्योति मौर्य विवाद में नाम सामने आया था. 

13:57 PM

jaunpur news: दो पक्षों/समुदायों के बीच मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

jaunpur news:  जफराबाद में दो पक्षों/समुदायों के बीच मारपीट के मामले में जफराबाद पुलिस ने दूसरे पक्ष से भी किया गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज. जफराबाद पुलिस ने पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में जैसे 307,147,323,504,506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. कस्बे में पिछले 3 दिन से तनाव पूर्ण स्थित को देखते हुए पीएसी तैनात की गई है. पिछेल 2 नवंबर के देर शाम जफराबाद कस्बे में मारपीट की घटना हुई थी जिसमे जान से मारने की नियत से हवाई फायरिंग की गई थी. 

13:19 PM

Kaushambi news: सैंडो बनियान, तैलिया में चौकी पहुचां चौकी इंचार्ज

Kaushambi news: चौकी इंचार्ज ने अनुशासनहीनता की हदें पार कर दी है. चौकी इंचार्ज ऑफिस की कुर्सी पर सैंडो बनियान, तैलिया में नजर आया है, और सामने महिला फरियादियों बैठी रही. चौकी इंचार्ज का नाम राम नारायण बताया जा रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एसपी ने जांच के आदेश दिए है. मामला कोखराज़ थाना क्षेत्र के सिंघिया चौकी का बताया जा रहा है. 

11:55 AM

Muzaffarnagar: बच्चे की पिटाई के वायरल वीडियो के मामले पर SC में सुनवाई टली

Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में स्कूली बच्चे की पिटाई के वायरल वीडियो का मामले पर SC में सुनवाई शुक्रवार को टली. कोर्ट ने राज्यसरकार से कहा कि वो इस मामले में पिछली सुनवाई में दिए निर्देशो पर अमल सुनिश्चित करें. कोर्ट ने शुक्रवार को बच्चे की पंसद के स्कूल में उसका एडमिशन सुनिश्चित करने को कहा. पिछली सुनवाई में SC ने घटना पर चिंता जाहिर करते हुए यूपी पुलिस की जांच और FIR दर्ज करने में देरी पर सवाल उठाया था. कोर्ट ने जांच की निगरानी सीनियर आईपीएस अफसर को देने का निर्देश दिया था , जो कोर्ट को रिपोर्ट देंगे।कोर्ट ने पीड़ित बच्चे के साथ साथ पिटाई करने वाले बच्चों की काउंसिलिंग कराने का निर्देश दिया था.

10:56 AM

Prayagraj: प्रयागराज माफिया बृजेश सिंह से जुड़ी बड़ी ख़बर, आज होगी सुनवाई 

Prayagraj: बहुचर्चित सिकरौरा नरसंहार मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई आज, वादनी हीरावती की अपील पर हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी.  1987 में चंदौली के सिकरौरा गांव में सात लोगों की हुई हत्या के मामले में माफिया डॉन बृजेश सिंह समेत कई आरोपी थे. ट्रायल कोर्ट ने 2018 में माफिया बृजेश सिंह को बरी कर दिया था, हीरावती देवी ने ट्रायल कोर्ट के फैसले को हाईकोर्ट में अपील दाखिल कर चुनौती दी है.

10:34 AM
kanpur News: मरीज के ऑपरेशन में लापरवाही 
कानपुर उर्सलाअस्पताल में तैनात सर्जन पर महिला की पित्त की थैली के ऑपरेशन में लापरवाही बरतने, शराब पीकर ऑपरेशन करने के आरोप का मामला.उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने मरीज के ऑपरेशन में लापरवाही करने वाले डॉक्टर के खिलाफ जांच के दिए आदेश. उर्सला अस्पताल में मचा हड़कंप.
10:32 AM

Ayodhya News: 7वां दीपोत्सव भव्य और दिव्य होगा 
लाइट एंड साउंड शो भी होगा 
त्योहार से पहले सीएम योगी ने की समीक्षा बैठक 
पुलिस अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश 

10:05 AM
Lakhimpur Kheri: कर्मचारी घायल
लखीमपुर खीरी डीसीएम ग्रुप अज़वापुर चीनी मिल में पेराई सत्र शुरू होने के तीन दिन बाद ही एक कर्मचारी सर के बल गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए शाहजहांपुर जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई.
09:54 AM

दिल्ली-NCR में प्रदूषण आज भी खतरनाक स्तर पर 
दिल्ली का AQI 471, नोएडा में बहुत हाई AQI 
गाजियाबाद की हवा भी हुई जहरीली 
गैस चैम्बर बन गया पूरा दिल्ली-NCR!

09:48 AM

Lucknow News: सीएम योगी ने की समीक्षा बैठक 
आगामी त्योहार, दीपोत्सव को लेकर बैठक 
शांति, सुरक्षा और सौहार्द के साथ मनाएं त्योहार-सीएम 
अराजक तत्वों के साथ कोई नरमी नहीं-सीएम 
21 लाख दीपों से जगमग होगी अवधपुरी-सीएम 

09:46 AM
Aligarh News: निजी नर्सिंग होम में बच्चे की मौत का मामला
अलीगढ़-परिजनों की तहरीर पर डॉक्टर और कंपाउंडर के खिलाफ मुकदमा दर्ज. डॉक्टर की अनुपस्थिति में कंपाउंडर ने लगाया था बच्चे को इंजेक्शन. इंजेक्शन लगने के बाद ही हो गई थी बच्चे की मौत. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी, सिविल लाइन  थाना इलाके की रामघाट रोड का मामला
09:38 AM

संभल -घर में सो रहे शख्स की गर्दन कटकर निर्मम हत्या.  शख्स की हत्या से इलाके में सनसनी. घर के दूसरे हिस्से में सो रहे परिजनों को नही लगी शख्स की हत्या किए जाने की भनक. सुबह हुई परिजनों को शख्स की हत्या की जानकारी. मौके पर पहुंची पुलिस वारदात की जांच में जुटी. रजपुरा थाना इलाके के भीकमपुर जैनी गांव का मामला.

 

09:04 AM

Lucknow News: रोडवेज कर्मियों की हड़ताल स्थगित
लखनऊ- परिवहन मंत्री के आश्वासन पर रोडवेज कर्मियों की हड़ताल स्थगित. उप्र. रोडवेज कर्मचारी संघ की ओर से 8 नवंबर को होने वाली हड़ताल स्थगित. पदाधिकारीयों ने परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह से मुलाकात कर 14 सूत्रीय मांग पत्र पर की गई चर्चा. परिवहन मंत्री की ओर से आश्वासन मिलने के बाद हड़ताल स्थगित करने का लिया गया निर्णय.

09:03 AM

Kaushambi News: शादी के झांसा देकर 5 साल से करता रहा दुष्कर्म
कौशांबी : शादी का दबाव डालने पर मुकर गया युवक. सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना.

09:02 AM

Kaushambi News: ससुर और जेठ पर रेप का मुकदमा दर्ज
रेप के बाद मारपीट कर घर से निकालने का भी आरोप. एसपी के निर्देश पर दर्ज हुआ मुकदमा.  पांच महाभारत दर्ज हुआ मुकदमा. सराय अकिल थाना क्षेत्र का मामला.  

09:01 AM
Lucknow News: वाहनों की अब खैर नहीं
लखनऊ-सड़कों पर ओवरस्पीडिंग करने वाले वाहनों की अब खैर नहीं. आरटीओ प्रवर्तन दस्ते में शामिल होगा हाईटेक इंटरसेप्टर वाहन. परिवहन विभाग प्रदेशभर के आरटीओ को चेकिंग अभियान के लिए इंटरसेप्टर वाहन देगा. 66 इंटरसेप्टर वाहन मिलेंगे , जिनमें से 4 लखनऊ आरटीओ को मिलेंगे.
08:28 AM

शामली: सड़क हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की मौत. कैराना में नेशनल हाईवे पर देर शाम हुआ हादसा. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हादसे में घायल बुजुर्ग दंपति और एक बेटे की मौत. जबकि हादसे में घायल पुत्रवधू की हालत गंभीर बनी. हादस की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा है. कैराना कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे की घटना.

08:09 AM

लखनऊ: परिवहन मंत्री के आश्वासन पर रोडवेज कर्मियों की हड़ताल स्थगित उप्र. रोडवेज कर्मचारी संघ की ओर से 8 नवंबर को होने वाली हड़ताल स्थगित पदाधिकारीयो ने परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह से मुलाकात कर 14 सूत्री मांग पत्र पर की गई चर्चा परिवहन मंत्री की ओर से आश्वासन मिलने के बाद हड़ताल स्थगित करने का लिया गया निर्णय.

08:04 AM

देहरादून: उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर सम्मिट के लिए आज मुंबई में होगा रोड शो सीएम पुष्कर धामी सुबह 11 बजे रोड शो में लेंगे भाग ताज कोलाबा में आयोजित किया गया है रोड शो सुबह 11 बजे सीएम पुष्कर धामी कई बड़ी कंपनियों के प्रतिनिधियों के साथ करेंगे निवेश को लेकर चर्चा दोपहर 2 बजे सीएम पुष्कर धामी बिजनेस टू गवर्नमेंट बैठक में लेंगे भाग कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल भी कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद उत्तराखंड की फिल्म नीति और प्रस्तावित फिल्म सिटी को लेकर भी होगी चर्चा उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर सम्मिट के लिए अब तक 95 हजार करोड़ के MOU हो चुके हैं.

07:51 AM

लखनऊ: राजधानी की हवा की सेहत दिन प्रतिदिन होती जा रही खराब शहर का औसत वायु गुणवत्ता सूचकांक 272 हुआ दर्ज, एक दिन पहले यह 205 था तालकटोरा लाल बाग की हवा बेहद खराब श्रेणी में पहुंची तालकटोरा में वायु एक्यूआई 373 तो लालबाग में एक्यूआई 349 दर्ज हुआ गोमती नगर में एक्यूआई 215 और कुकरैल पिकनिक स्पॉट में एक्यूआइ 250 दर्ज किया गया.

07:16 AM

कौशांबी : सपा के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज ने दिया विवादित बयान.ब्राह्मणों ने हमसे नौकरी ली, जिन लोगो ने नौकरी ली वो दिखाई नही पड़ते. कार्यक्रम के दौरान ब्राह्मण समाज के लोगो से पूछा क्या तुमने हमसे नौकरी नही लिया. डीएम, एसपी, सीडीओ, डीपीआरओ, बीडीओ सारे अधिकारी घूसखोर है. सेक्टर बूथ सम्मेलन में दिया विवादित बयान.

07:14 AM

कौशांबी: सपा के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज ने दिया विवादित बयान. ब्राह्मणों ने हमसे नौकरी ली, जिन लोगों ने नौकरी ली वो दिखाई नहीं पड़ते. कार्यक्रम के दौरान ब्राह्मण समाज के लोगो से पूछा क्या तुमने हमसे नौकरी नही लिया. डीएम, एसपी, सीडीओ, डीपीआरओ, बीडीओ सारे अधिकारी घूसख़ोर है. सेक्टर बूथ सम्मेलन में दिया विवादित बयान.

07:13 AM

अयोध्या: अयोध्या में दीपोत्सव की तैयारी तेज राम की पैड़ी पर लेजर शो आयोजन को लेकर किया गया ट्रायल राम की पैड़ी में वाटर फव्वारा और लेजर शो का आयोजन लोगों के लिए होगा आकर्षण का केंद्र अयोध्या के धर्मपथ पर भी लगाया जा रहा आकर्षक लाइट.

07:03 AM

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में स्कूली बच्चे की पिटाई के वायरल वीडियो का मामले पर SC सुनवाई करेगा. पिछली सुनवाई में SC ने घटना पर चिंता जाहिर करते हुए यूपी पुलिस की जांच और FIR दर्ज करने में देरी पर सवाल उठाया. कोर्ट ने जांच की निगरानी सीनियर आईपीएस अफसर को देने का निर्देश दिया था, जो कोर्ट को रिपोर्ट देंगे. कोर्ट ने पीड़ित बच्चे के साथ साथ पिटाई करने वाले बच्चों की काउंसिलिंग कराने का निर्देश दिया.

06:59 AM

AQI Noida Delhi NCR Today LIVE Update: गुर्गों ने मांगी पांच लाख की रंगदारी
प्रयागराज:
माफिया अतीक के करीबियों की दबंगई, खोवा व्यापारी से माफिया के गुर्गों ने मांगी पांच लाख की रंगदारी. नदीम हसनैन नाम के खोवा व्यापारी से माफिया के गुर्गों ने मांगी रंगदारी. रंगदारी नही देने पर व्यापार नहीं चलने देने की दी धमकी. खोवा व्यापारी को आरोपियों ने माफिया अतीक का करीबी बताकर धमकाया. पीड़ित की तहरीर पर चार के खिलाफ शिवकुटी थाने में मुकदमा दर्ज. सलमान, उमर, जीशान और रहमान के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, नामजद सभी अभियुक्त माफिया अतीक के करीबी बताए जातें हैं.

06:57 AM

AQI Noida Delhi NCR Today LIVE Update: SAFAR APP (Ministry Of Earth Sciences) के आकड़ों के मुताबिक़ एयरपोर्ट टी3 पर AQI 559 गंभीर श्रेणी में. दिल्ली विश्वविद्यालय क्षेत्र में AQI 473 दर्ज हुआ जो गंभीर श्रेणी में. लोधी रोड AQI 450 गंभीर श्रेणी में. मथुरा रोड AQI 453 गंभीर श्रेणी में. IIT दिल्ली क्षेत्र में AQI 517 गंभीर श्रेणी में. पूसा में ये AQI 407 दर्ज हुआ जो गंभीर श्रेणी में.

Trending news