Bihar Politics: बिहार में नीतीश ने बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली है. साथ ही बीजेपी के दो मुख्यमंत्री भी बनाए गए है, पर कभी सोचा है कि नीतीश के इकलौते बेटे ने अभी तक राजनीति में एंट्री क्यों नहीं की, निशांत राजनीति में क्यो नहीं आना चाहते. नीतीश कुमार के बेटे निशांत पिछले कई इंटरव्यू में साफ कह चुके है कि उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है. वो अध्यात्म की और ज्यादा आकर्षित है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजनीति में नहीं लगता दिल
20 जुलाई 1975 में  जन्मे नीतीश कुमार के इकलौते बेटे है निशांत कुमार. मुख्यमंत्री का बेटा होने के बावजूद निशांत को कम ही लोग जानते हैं. निशांत ने बीआईटी मेसरा से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले निशांत का दिल राजनीति में नहीं लगता. यही वजह है कि वो राजनीतिक सभाओं या राजनीतिक कार्यक्रमों में कभी भी पिता नीतीश कुमार के साथ नजर नहीं आते. निशांत खुद भी इस बात का एलान कर चुके हैं कि वो कभी भी अपने पिता की तरह राजनीति में नहीं आएंगे.


आध्यात्म की राह में जिएंगे जीवन
निशांत पहले भी कह चुके है कि वो अपना जीवन आध्यात्म की राह में ही जीएंगे. उनको किसी भी तरीके से राजनीति से कुछ नहीं लेना देना है. लेकिन जब भी मौका मिला निशांत ने अपने पिता की राजनीति की तारीफ की. वो अपने पिता के लिए हमेशा कहते है कि अगर मेरे पिता जी को लोग जानते है तो उनके काम की वजह से और बिहार की जनता उन्हें उनका काम देखकर ही चुनाव जिताती है. 


यह भी पढ़े-  Bihar Politics: CM साहब से भी अमीर है उनका बेटा, नीतीश के पास है फ्लैट तो निशांत के पास है भव्य कोठी