अखिलेश यादव को लोकसभा चुनाव से पहले झटका! टिकट कटने से नाराज सपा प्रत्याशी बीजेपी में शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2233892

अखिलेश यादव को लोकसभा चुनाव से पहले झटका! टिकट कटने से नाराज सपा प्रत्याशी बीजेपी में शामिल

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को शाहजहांपुर में बड़ा झटका लगा है. यहां सपा नेता राजेश कश्यप बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उनके अलावा खुटार नगर पंचायत अध्यक्ष मैना देवी ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. 

UP Lok sabha Election 2024

UP Lok Sabha Chunav 2024 (शिवकुमार): लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को शाहजहांपुर में बड़ा झटका लगा है. यहां सपा नेता राजेश कश्यप बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उनके अलावा खुटार नगर पंचायत अध्यक्ष मैना देवी ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. राजेश कश्यप ने पहले शाहजहांपुर लोकसभा सीट से सपा से पर्चा दाखिल किया था. लेकिन आखिरी समय में सपा ने उनका टिकट काटकर ज्योत्सना गोंड को मैदान में उतार दिया. जिसके चलते राजेश कश्यप नाराज थे. वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने सभी को बीजेपी की सदस्यता दिलवाई.

सदस्यता का कार्यक्रम वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना के कार्यालय में हुआ. यहां सुबह 9:00 बजे सपा नेता राजेश कश्यप अपने समर्थकों के साथ पहुंचे. राजेश कश्यप नामांकन करने के बाद टिकट करने के बाद जाने से नाराज अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी छोड़कर आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. बता दें कि शाहजहांपुर में चौथे चरण में 13 मई को वोट डाले जाएंगे.

सपा पर लगाया धोखेबाजी का आरोप
उनका कहना है कि सपा ने उन्हें नामांकन करने के बाद उनका टिकट काटकर धोखेबाजी की है. इसके अलावा खुटार नगर पंचायत की अध्यक्ष नैना देवी ने भी समर्थकों के साथ सपा से रिश्ता तोड़कर बीजेपी में अपना भरोसा जताया है. सुरेश कुमार खन्ना ने सभी को माला पहनकर सदस्यता दिलवाई और उन्हें बधाई दी. वित्त मंत्री ने सभी से लोकसभा प्रत्याशी अरुण सागर और ददरौल विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी अरविंद सिंह को जीताने की अपील की है.

खारिज हुआ था नामांकन 
बता दें कि सपा प्रत्याशी प्रत्याशी राजेश कश्यप का नामांकन खारिज हो गया था. जानकारी के मुताबिक उनके द्वारा चुनाव लड़ने के लिए दिए गए जाति प्रमाण पत्र को जांच में सही नहीं पाया गया. जिसके बाद ज्योत्सना गौड़ सपा के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगी. ज्योत्सना गौड़ सपा के एमएलसी और समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप की भांजी हैं जो हरदोई के मझरेता की रहने वाली हैं. 

 यह भी पढ़ें लखनऊ में भी अखिलेश ने किया खेला!, रविदास मेहरोत्रा के बाद एक और सपा नेता ने भरा पर्चा

 यह भी पढ़ें  - SP Candidate from Fatehpur : अखिलेश ने फतेहपुर से भरोसेमंद नेता को उतारा, सपा के संस्थापक सदस्यों में नरेश उत्तम पटेल

 

 

 

Trending news