Lucknow News : समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. शुक्रवार को सपा महिला सभा की पांच बार प्रदेश अध्‍यक्ष रहीं गीता सिंह समेत कई नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया. यूपी के डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में सपा नेताओं ने बीजेपी की सदस्‍यता ली. इसमें कई बसपा और कांग्रेस के नता भी शामिल हैं. डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि भाजपा परिवार में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्‍वागत है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी ज्‍वॉइन करने वालों में ये लोग 
शुक्रवार को बीजेपी के लखनऊ स्थित दफ्तर में सपा नेताओं को सदस्‍यता दिलाई गई. बीजेपी ज्‍वॉइन करने वालों में सपा महिला सभा की पांच बार प्रदेश अध्यक्ष रहीं गीता सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष कमलपाल कौर (लखीमपुर), पंजाबी अकादमी के पूर्व उपाध्यक्ष हरपाल सिंह जग्गी (लखीमपुर), पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पुनीतपाल मोंटी अहलूवालिया (लखीमपुर), सपा के पूर्व प्रदेश सचिव अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ हरपाल सिंह राना (लखीमपुर), समाजसेवी राजिंदर सिंह नीटा (कानपुर), जिला पंचायत सदस्य पूजा सिंह (फतेहपुर), कांग्रेस के प्रदेश सचिव व डुमरियागंज विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी सच्चिदानंद पाण्डेय (सिद्धार्थनगर), सपा प्रवक्ता जेबा याशमीन (लखनऊ), वरिष्ठ सर्जन डॉ. कौशल वर्मा (लखीमपुर), पूर्व चेयरमेन कल्पना बाजपेयी (लखीमपुर) शामिल हैं. 


हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्‍य 
यूपी के डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि भाजपा परिवार में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत है. उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव घोषित हो चुका है और हमें जुटकर पिछले चुनाव की अपेक्षा प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 400 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है. 


तीसरी बार सरकार बनने जा रही 
प्रधानमंत्री का यह संकल्प तभी पूरा हो पाएगा जब प्रदेश की सभी 80 सीटें भाजपा की झोली में आएगी. उन्‍होंने कहा कि आप सभी को अपने क्षेत्रों में भाजपा को मजबूत करने के लिए जुट जाना है और प्रदेश की सभी 80 सीटों पर भाजपा की बड़ी विजय में सहभागी बनना है. पाठक ने कहा पूरे देश में जनता का गठबंधन मोदी और भाजपा के साथ हो चुका है. केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनने जा रही है. 


यह भी पढ़ें : जयंत चौधरी ने बदला अबकी बार 400 पार का नारा, जाटलैंड में उठाया गन्ना मूल्य का मुद्दा