Pm modi rally: क्रांतिधरा मेरठ से चुनावी शंखनाद करने के बाद अब पीएम मोदी वर्चुअल तरीके से हुंकार भरने को तैयार है. कल उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर पीएम मोदी वर्चुअल रैली करने जा रहे है. मोदी की ये रैली नमो ऐप के माध्यम से होगी. प्रदेश में तीसरे चरण में होने वाले 10 सीटों पर के चुनाव के लिए ये रैली आयोजित की जा रही है. इस रैली में पीएम मोदी 22648 स्थानों पर बूथ समितियों और पन्ना प्रमुखों को संबोधित करेंगे. इस अवसर पर वह कुछ बूथ अध्यक्षों से बात भी करेंगे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि तीसरे चरण में यूपी की 10 सीटों पर मतदान होना है. तीसरे चरण  के मतदान के लिए 7 मई की तरीख निश्चित की गई है. इन दस सीटों में संभल, बदायूँ, बरेली, आँवला, एटा, हाथरस, आगरा, फ़तेहपुर सीकरी, फ़िरोज़ाबाद और मैनपुरी शामिल है. 
 
इन सभी लोकसभा सीटों के 22,648 बूथों पर दोपहर 1 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नामों ऐप के माध्यम से कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे. नमो रैली में बूथ समिति के सदस्य और पन्ना प्रभारियों को प्रधानमंत्री जी संबोधित करेंगे. प्रदेश, क्षेत्र और ज़िले के पदाधिकारी भी अपने बूथों पर जाकर इस नमो रैली में जुड़ेंगे. बताया जा रहा है कि कुछ बूथ अध्यक्षों से प्रधानमंत्री जी स्वयं बात भी करेंगे और पार्टी की गतिविधियों की जानकारी भी लेंगे.


यह भी पढ़े-  Badaun news: योगी के मंच पर फूट-फूट कर रोने लगी संघमित्रा मौर्य , टिकट न मिलने का छलका दर्द!