Badaun news: योगी के मंच पर फूट-फूट कर रोने लगी संघमित्रा मौर्य , टिकट न मिलने का छलका दर्द!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2185942

Badaun news: योगी के मंच पर फूट-फूट कर रोने लगी संघमित्रा मौर्य , टिकट न मिलने का छलका दर्द!

Badaun news: प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने के लिए सीएम योगी आदित्यानाथ को आज बदायूं पहुंचे है. मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के पहुंचने से पहले ही संघमित्रा मौर्य मंच पर रोती हुई नजर आई है.

Badaun news

Badaun news: उत्तर प्रदेश की बदायूं लोकसभा सीट से संघमित्रा मौर्य का टिकट काटकर भाजपा ने दुर्विजय शाक्य को उम्मीदवार बनाया है. प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने के लिए सीएम योगी आदित्यानाथ को आज बदायूं पहुंचे है. सीएम के लिए मंच सजकर तैयार था, लेकिन मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के पहुंचने से पहले ही संघमित्रा मौर्य मंच पर रोती हुई नजर आई है. अब संघमित्रा का यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. संघमित्रा की आंखें क्यों नम हुईं, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. इस वीडियो में यूपी की मंत्री गुलाब देवी के बगल में संघमित्रा भी बैठी नजर आ रही है.  

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चाएं तेज हो गई है. कई लोग तो कह रहे है कि भाजपा ने संघमित्रा का टिकट काटकर दुर्विजय शाक्य को प्रत्याशी बनाया इसलिए वह मंच पर रोती हुई नजर आई है. बता दें संघमित्रा मौर्य यूपी के डिप्टी सीएम स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी है. संघमित्रा मौर्य ने 2019 में यहां से भाजपा के लिए चुनाव जीता था. इस सीट पर 1996 से 2019 तक लगातार सपा का कब्जा था.    

कई लोगों का ये भी कहना है कि संघमित्रा को टिकट न मिलने का कारण उनके पिता स्वामी प्रसाद मौर्य है. बीते कुछ समय से स्वामी प्रसाद मौर्य हिंदू समाज के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर रहे थे. जिन पर देश काफी वबाल भी हुआ था, लेकिन टिकट न मिलने पर संघमित्रा ने कहा है कि उन्हें पार्टी का फैसला उन्हें मंजूर है. पार्टी को जो सही लगा पार्टी ने किया. 

यह भी पढ़े- यूपी में OBC क्यों है X फैक्टर, बीजेपी ने पिछले चुनाव में 42 सीटें एक से पांच लाख वोटों से जीत ली थीं

Trending news