SP Lok Sabha Candidate LIST: समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. कुल 11 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है. सपा ने जिन सीटों पर नामों का ऐलान किया है. उसमें मुजफ्फरनगर, आंवला, गाजीपुर, गोंडा, हरदोई, मोहनलाल गंज लोकसभा सीट शामिल है. गाजीपुर से अफजाल अंसारी और गोंडा से बेनी प्रसाद वर्मा की पोती श्रेया वर्मा को टिकट दिया गया है. हालांकि अभी सपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन न होने से पेंच फंसा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसे कहां से मिला टिकट 
सपा ने मुज़फ़्फ़रनगर से हरेन्द्र मलिक को टिकट दिया है. आंवला से नीरज मौर्य को उम्मीदवार बनाया गया है. गोंडा से बेनी प्रसाद वर्मा की पोती श्रेया वर्मा को टिकट दिया गया है. हरदोई से ऊषा वर्मा को टिकट मिला है. मोहनलालगंज से आरके चौधरी को टिकट, ग़ाज़ीपुर से अफजाल अंसारी को टिकट दिया गया है. बता दें कि अफजाल अंसारी मुख़्तार के भाई हैं और मौजूदा सांसद हैं. मिश्रिख से पार्टी ने राजपाल राजवंशी को उम्मीदवार बनाया है. प्रतापगढ़ से एसपी सिंह को टिकट दिया गया है. बहराइच से सपा ने रमेश गौतम को उम्मीदवार बनाया है. शाहजहांपुर से सपा ने राजेश कश्यप को टिकट दिया है. चंदौली से वीरेंद्र सिंह को टिकट मिला है. 



16 प्रत्याशियों की जारी हो चुकी है लिस्ट
बता दें कि इससे पहले 31 जनवरी को सपा की ओर से 16 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की गई थी. संभल से शफीकुर्रहमान बर्क, फिरोजाबाद से अक्षय यादव, मैनपुरी से डिम्पल यादव, एटा से देवेश शाक्य, बदायूँ  से धर्मेंद्र यादव, खीरी से उत्कर्ष वर्मा, धौरहरा से आनन्द भदौरिया, उन्नाव से अनु टण्डन, लखनऊ से रविदास मेहरोत्रा, फर्रुखाबाद से डॉ. नवल किशोर शाक्य, अकबरपुर से राजाराम पाल, बांदा से शिवशंकर सिंह पटेल, फैजाबाद से अवधेश प्रसाद, अम्बेडकर नगर से लालजी वर्मा, बस्ती से रामप्रसाद चौधरी, गोरखपुर से श्रीमती काजल निषाद को उम्मीदवार बनाया गया.