Shahjahanpur Lok Sabha Election 2024/Shiv Kumar: शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी एक और प्रत्याशी का पर्चा आज दाखिल करवाया है. समाजवादी पार्टी की तरफ से ज्योत्स्ना गौंड ने भी आज लोकसभा प्रत्याशी के तौर अपना पर्चा दाखिल कर दिया है. यहां अब समाजवादी के दो-दो प्रत्याशी मैदान में हैं. सपा को इस बात का डर सता रहा है कि शायद उनके एक प्रत्याशी का पर्चा रद्द हो सकता है या फिर समाजवादी पार्टी अपना प्रत्याशी बदलने का मन बना चुकी है. 22 अप्रैल को समाजवादी पार्टी की तरफ से राजेश कश्यप ने अपना पर्चा दाखिल किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुरुआत से इस बात की चर्चा थी कि समाजवादी पार्टी अपना प्रत्याशी बदल सकती है. ऐसे में आज समाजवादी पार्टी की तरफ से ज्योत्स्ना गौंड ने भी पर्चा दाखिल कर दिया है. अब समाजवादी पार्टी की तरफ से यहां दो-दो प्रत्याशी मैदान में है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि पार्टी हाई कमान राजेश कश्यप का पर्चा काट सकती है और अब ज्योत्स्ना गौंड ही समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी होंगी. हरदोई जिले की रहने वाली ज्योत्स्ना गौंड समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप की भांजी है. फिलहाल सपा प्रत्याशी का कहना है कि वह सपा की नीतियों को लेकर जनता के पास जाएंगी और जीत हासिल करेंगी. वही राजपाल कश्यप का कहना है कि जनता समाजवादी पार्टी को जीताने का मन बना चुकी है. और बीजेपी 400 के पार के बजाय सात समंदर पार नज़र आएगी.


 


और पढ़ें  -  बुलंदशहर में भाजपा के भोला सिंह क्या हैट्रिक लगाएंगे?, कांग्रेस- बसपा के दिग्गज प्रत्याशियों से दिलचस्प हुई जंग  


और पढ़ें  -  कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, लालू के दामद का टिकट कटा