UP Lok Sabha Election 2024: यूपी की गाज़ीपुर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी और निवर्तमान सांसद अफजाल अंसारी ने फिर से एक बेतुका और बड़बोला बयान दिया है. जहां अंसारी ने अपने भाई मुख्तार की तुलना भारत के वीर बेटों और स्वतंत्रता सेनानियों से की है. जमनिया क्षेत्र मे लोगों को संबोधित करते हुए यह भाषण अफजाल अंसारी ने दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देश के शहीदों से की मुख्तार की तुलना
जमनिया क्षेत्र मे लोगों को संबोधित करते हुए सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने अपने भाई मुख्तार की तुलना देश के वीर एवं शहीद बेटों से की. अफजाल ने मुख्तार की तुलना राजगुरु, बिस्मिल, अशफाक उल्ला, सुखदेव, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद जैसे वीर सपूतों से कर दी. 


भाजपा सरकार की तुलना अंग्रेजी हुकूमत से
अपने भाषण में अफजाल ने भाजपा सरकार की तुलना अंग्रेजी हुकूमत से करते हुए कहा कि जिस प्रकार सुखदेव, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद की कुर्बानी से हुआ अंग्रेजी सत्ता का पतन हुआ था. उसी प्रकार मुख्तार की कुर्बानी से आज की सरकारी हुकुमत की ताकत के जरिये जो समाज को गुलाम बनाने की कोशिश हो रही है उससे हमें आज़ादी मिलेगी.


पूरा खानदान कुर्बानी के लिए तैयार
अफजाल अंसारी ने आगे कहा कि हम ये मानते हैं कि हमारे भाई ने आगे बढ़ कर इस जंग मे कुर्बानी दी है. अफजाल ने दावा किया कि हमारा उसका खानदान कुर्बान होने के लिये तैयार है. इस जालिम हुकुमत का पतन होना चाहिये. अफजाल ने कहा कि हम उस मिट्टी के बने हैं, जो कभी घुटने नही टेकेगें. हम अजीत पवार नहीं है. अफजाल अंसारी के भाषण का ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो जमनिया क्षेत्र की एक सभा का बताया जा रहा है.



और पढ़ें  -  दिल्ली-एनसीआर के किन 100 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पढ़ें स्कूलों की पूरी डिटेल


और पढ़ें  -  किस 'बाहरी' का हाथ थामेगी हाथरस की जनता, दलित वोटर निभाएंगे निर्णायक भूमिका