लखनऊ: यूपी की राजधानी में हालात इतने खराब हैं कि लोगों को जान का कोई भरोसा नहीं रहा है. यहां शादी की तैयारियों में जुटे, हंसते-खेलते एक परिवार में कोहराम मच गया है. जिस बेटी की कुछ दिन में डोली उठने वाली थी, उसने कोरोना से दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि कोविड पॉजिटिव आने के बाद वह घर में ही आइसोलेटेड थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Accident: ट्रक और वैन में भीषण टक्कर, ड्राइवर की मौत, 8 घायल


मामला लखनऊ के निगोहां इलाके का है. यहां रहने वाले एक एडवोकेट की इकलौती बहन की शादी होने वाली थी. कुछ दिन पहले ही रिश्ता हुआ था, गोद भराई की रस्म होने के बाद 23 अप्रैल तिलक की तारीख तय की गई थी. 30 अप्रैल की शादी थी. सभी घरवाले तैयारियों में जुटे थे. तभी एक हफ्ते पहले बेटी की तबीयत बिगड़ना शुरू हो गई. 


ये भी पढ़ें: सूखी खांसी से पाना है छुटकारा तो आज से ही शुरू कर दें ये घरेलू उपाय, जल्द मिलेगा आराम


रास्ते में ही तोड़ दिया दम


डॉक्टर्स के पास इलाज के लिए ले जाया गया और कोरोना टेस्ट हुआ तो बेटी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद से ही वह घर में आईसोलेट हो गई थी. लेकिन बीते शुक्रवार बेटी की तबीयत अचानक बिगड़ गई. जब परिजन उसे अस्पताल ले जाने लगे तो रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. 


ये भी पढ़ें: UP में नहीं होने दी जाएगी ऑक्सीजन की कमी, PGI में बना 20 हजार लीटर का प्लांट


साल भर पहले भाई भी एडमिट था
मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से जानकारी मिली है कि एक साल पहले उसका भाई भी PGI में एडमिट था. एक महीने से ऊपर इलाज चलने के बाद वह ठीक होकर घर वापस आया था. इसके बाद से घरवाले डर गए थे और सब नियम से रह रहे थे. फिलहाल, बताया जा रहा है कि मृतक युवती के शव का अंतिम संस्कार उसके चाचा और चचेरे भाई ने आलमबाग जाकर किया. जहां उन्हें अंतिम संस्कार और सफाई के 12 हजार रुपये देने पड़े.


WATCH LIVE TV