लखनऊ: लखनऊ के मोहनलाल गंज थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किए गए इनामी बदमाश अनिल उर्फ करिया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मोहनलाल गंज पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम से कानपुर के टॉप 10 बदमाशों में शामिल अनिल उर्फ करिया की बीते 12 सितंबर को मुठभेड़ हुई थी. इसमें अनिल के पैर में पुलिस की गोली लगी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद एहतियात के तौर पर अनिल उर्फ करिया के साथ मुठभेड़ से लेकर उसकी गिरफ्तारी तक में शामिल सभी पुलिस कर्मियों से होम आइसोलेट होने के लिए कहा गया है. इस ऑपरेशन में एक दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी शामिल हुए थे. मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किए गए बदमाश अनिल के साथ पुलिस कर्मियों ने फोटो भी खिंचवाई थी. 


मोहनलाल गंज थाने को सैनेटाइज कराया गया है और सभी पुलिस कर्मियों का सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भेजा गया है, जिसका रिपोर्ट आना बाकी है. पुलिस को कानपुर के शातिर बदमाश अनिल की काफी समय से तलाश थी. उस पर लगभग एक दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं. करिया ने कई संगीन वारदातों को अंजाम दिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसके पास से अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किए थे.


WATCH LIVE TV