यूपी में जिसे अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत काम करे-सीएम योगी
Advertisement

यूपी में जिसे अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत काम करे-सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि हम जनता के मालिक नहीं है, जनता हमारी मालिक है. जनता जो टैक्स देती है, वही हमारी सैलेरी के रूप में आती है. हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने मालिक के साथ ईमानदारी बरतें. 

फाइल फोटो

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Cm Yogi Adityanath) ने अपराधियों को एक बार फिर कड़ा संदेश दिया है. उन्‍होंने कहा कि यूपी में जिसे अपनी प्रॉपर्टी जब्‍त करवानी हो, वह गलत काम करे. आबकारी इंस्पेक्टर के नियुक्ति पत्र बांटने के अवसर पर उन्‍होंने ये बातें कहीं.

युवा किसी के बहकावे में नहीं आएं
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनको किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए. पहले की सरकारों पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि यूपी में अब किसी को भी गलत करने की छूट नहीं है. 

मेडिकल कॉलेज में बाहरी तत्वों की गुंडगर्दी, छात्रों ने लगाया जाम, दबंगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग 

किसी को अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो तो वह गलत काम कर सकता है
अगर किसी को अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो तो वह गलत काम कर सकता है. जिसको अपने आगे के सारे रास्ते बंद करने होंगे वह अन्याय करेगा. यूपी में किसी को भी अन्याय करने की छूट नहीं है. युवाओं को चाहिए कि वह खुद की मेहनत पर भरोसा करे और वसूली गैंग के बहकावे में न आए.

हम जनता के मालिक नहीं है, जनता हमारी मालिक है
सीएम योगी ने कहा कि हम जनता के मालिक नहीं है, जनता हमारी मालिक है. जनता जो टैक्स देती है, वही हमारी सैलेरी के रूप में आती है. हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने मालिक के साथ ईमानदारी बरतें. कोई भी उस प्रकार का काम ना हो जिससे वो प्रताड़ित होकर व्यवस्था को कोसे. उन्होंने कहा कि केवल विरोध के लिए विरोध करेंगे, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है.. ऐसा नहीं हो सकता है. कहीं भी भ्रष्टाचार की कोई गुंजाइश नहीं है.

वसूली गैंग को सक्रिय नहीं होने देंगे
पहले प्रदेश में वसूली गैंग था, वो फिर से सक्रिय हो रहा है, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे, उनसे कठोरता से निपटेंगे. सीएम ने कहा कि 2007 मे मायावती सोशल इंजीनियरिंग के तौर पर सत्ता मे आई थीं मगर उन्होने कुछ नही किया.

देखिए दूल्हे की हरकत, मंडप में ही दुल्हन को करने लगा KISS, दंग रह गए लोग

BSP के ब्राह्मण सम्मेलन पर रोक लगाने के लिए मुख्य सचिव को लिखा पत्र, 23 जुलाई को अयोध्या में होगा आयोजित

WATCH LIVE TV

Trending news