बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पॉक्सो मामले पर फैसला टला, नाबालिग के यौन शोषण केस में आना था आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2136805

बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पॉक्सो मामले पर फैसला टला, नाबालिग के यौन शोषण केस में आना था आदेश

BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh: बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ नाबालिग के साथ यौन शोषण के मामले में पटियाला हाउस कोर्ट का आज आदेश सुनाने का फैसला टल गया है.

Brij Bhushan Sharan Singh (File)

Brij Bhushan Sharan Singh: भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पॉक्सो मामले पर दाखिल दिल्ली पुलिस की कैंसिलेशन रिपोर्ट पर आने वाला फैसला आज टल गया है. अब  23 अप्रैल को पक्सो कोर्ट अब फैसला सुनाएगा. फैसला तैयार ना होने की वजह से पटियाला हाउस की पॉक्सो कोर्ट में  फैसला टल गया है.

 नाबालिग महिला रेसलर मामले में दाखिल दिल्ली पुलिस की कैंसिलेशन रिपोर्ट पर पटियाला हाउस की पॉक्सो कोर्ट को फैसला सुनाना था. पीड़ित नाबालिग लड़की के बयान वापस लेने के बाद दिल्ली पुलिस ने कैंसिलेशन रिपोर्ट दायर की है. दिल्ली पुलिस द्वारा दाखिल कैंसिलेशन रिपोर्ट पर नाबालिग पहलवान की ओर से कोई विरोध नहीं किया गया था.

विवादों में घिरे रहे हैं बृजभूषण
कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पिछले दिनों सुर्खियों में रहे हैं. नाबालिग पहलवानों से यौन शोषण का मामला साल 2023 के शुरुआती माह से ही सुर्खियों में है. बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह पर तथाकथित रूप से यौन शोषण का आरोप लगा था. बता दें कि भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर छह महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया था. हालांकि, बृजभूषण शरण सिंह पर केस दर्ज करने की मांग को लेकर देश के कई शीर्ष पुरुष और महिला पहलवानों ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर कई दिनों तक धरना भी दिया था. भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह अपने ऊपर लगे आरोपों से हमेशा इनकार करते आए हैं.  आज दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट यौन शोषण के मामले में आदेश सुनाएगा. 

आचार संहिता तोड़ने में बदनाम नेताओं को चुनाव आयोग की चेतावनी, कहा-2024 लोकसभा चुनाव में अबकी बार...

मिशन 80 के लिए संघ का कानपुर से चुनावी शंखनाद, हर सीट का क्लस्टर प्लान किया तैयार

Trending news