नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक पाखंडी बाबा ने दो साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया. घायलावस्था में मिली बच्ची को देख स्थानीय लोगों के होश उड़ गए. बच्ची के परिजनों ने पंडिताई  करने वाले पाखंडी बाबा पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए स्थानीय पुलिस से शिकायत दर्द कराइ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला...
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली बंकी चौकी में अशोक गोस्वामी नाम का बाबा पंडिताई करता था. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अशोक गोस्वामी धोखे से दो वर्ष की मासूम बच्ची को अपने घर पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पाखंडी बाबा अशोक गोस्वामी अपने घर ताला लगाकर मौके से फरार हो गया. दो साल की मासूम बच्ची घायलावस्था में मिली. बच्ची को देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. पीड़ित बच्ची के परिजनों ने पुलिस को आरोपी बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस फरार आरोपी अशोक गोस्वामी की तलाश में जुटी हुई है.


अस्पताल में चल रहा है इलाज...
दो साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची को घायलावस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गया. आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है. मासूम के परिजन ने बताया कि गांव में बाबा अशोक गोस्वामी रहता है, जो घर-घर जाकर पूजा-पाठ व पंडिताई का काम करता है. वह धोखे से उसकी दो वर्ष की मासूम बेटी को अपने घर ले गया. घर पर अशोक गोस्वामी ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद अपने घर में ताला लगाकर गांव से फरार हो गया.


Earthquake in Delhi NCR: एक बार फिर दहली दिल्ली, नोएडा-गाजियाबाद की धरती, 3दिनों के अंदर 2 बार आया भूकंप आया