Hardoi Accident: हरदोई में अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1937514

Hardoi Accident: हरदोई में अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Hardoi Accident: यूपी के हरदोई में एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई...सभी मृतक एक ही परिवार के हैं और इनमें एक बच्चा भी शामिल है...इस दर्दनाक हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई..

 

Hardoi Accident

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में सोमवार रात को करीब 10 बजे के आसपास एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. बिल्हौर-कटरा मार्ग पर खमरिया मोड़ के पास अनियंत्रित कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई.  इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई.  मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. हादसे की सूचना के बाद मौके पर  एसपी, एएसपी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. 

सीएम योगी ने जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरदोई में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है. सीएम योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

यहां पर हुआ हादसा
 यह हादसा हरदोई के कटरा बिल्हौर हाईवे पर हुआ. सोमवार देर रात को बिल्हौर कटरा हाईवे पर सवायजपुर कोतवाली अंतर्गत खम्हरिया गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर बेकाबू हो गई और इसके बाद पेड़ से टकरा गई.  वाहन के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. . पुलिस जांच में जुटी है.

WATCH: रैली में लड़कों ने मचाया उत्पात, लग्जरी कार पर जमकर की स्टंटबाजी

Trending news