Bahraich News: अवैध संबंधो के शक में पति का खौफनाक कदम, पत्नी का गला रेतकर उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1853949

Bahraich News: अवैध संबंधो के शक में पति का खौफनाक कदम, पत्नी का गला रेतकर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर बेरहमी से ह्त्या कर दी. वारदात के बाद आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया.

Bahraich News: अवैध संबंधो के शक में पति का खौफनाक कदम, पत्नी का गला रेतकर उतारा मौत के घाट

राजीव चौधरी/बहराइच:उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घात उतार दिया. वारदात के बाद आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

यहां का है मामला...
यूपी के बहराइच जिले के थाना दरगाह क्षेत्र के मोहल्ला सलारगंज निकट घोसियारी मस्जिद के पास अवैध सम्बंधो के शक में पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. जिससे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. मिली जानकारी के मुताबिक घोसियारी मस्जिद निवासी रेशमा (32) पत्नी आसिफ शनिवार रात को बेटी और बेटे के साथ सो रही थी. आधी रात को पति कमरे में पहुंचा और उसने बेटे और बेटी से बाहर जाने के लिए कहा. बेटे और बेटी जैसे ही बाहर गए, वैसे पति ने पहले नल के हत्थे से पत्नी रेशम की पिटाई करना शुरू कर दिया. इसके बाद आरोपी ने रेशमा के गले पर धारधार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. 

पति को था शक 
मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी आसिफ ने पहले तो आधी रात को रेशमा की नल के हत्थे से बेरहमी से पिटाई की और बाद में धारदार हथियार से उसके गले को रेत डाला. रेशमा ने मौके पर ही तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया. इसके बाद आरोपी आसिफ खुद ही थाने पहुंच गया और पत्नी की हत्या करने की बात पुलिस को बताई. स्थनीय पुलिस ने तुरंत आसिफ को गिरफ्तार कर लिया और उसके घर जाकर मृतका रेशमा का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस को पूछताछ में आसिफ ने बताया कि उसकी पत्नी रेशमा का किसी से अवैध संबंध था. वो रात भर किसी से फोन पर बात करती थी. उस रात भी वो किसी से फोन पर बात कर रही थी. 

Watch: अब सूरज पर रहेगी भारत की 'आदित्य' नजर, करोड़ों लोगों ने 'भारत माता की जय' के साथ दी Aditya L1 को विदाई

Trending news