UP Uttarakhand News LIVE: बहराइच में पुलिस एनकाउंटर पर राम गोपाल के घर वालों ने उठाए सवाल, जुमे की नमाज को लेकर हाई अलर्ट

प्रीति चौहान Fri, 18 Oct 2024-10:27 am,

UP Uttarakhand 18 October 2024 News LIVE: यूपी उपचुनाव के लिए नौ सीटों पर आज से नामांकन शुरू हो गया है. नामांकन प्रक्रिया 25 अक्टूबर तक चलेगी. यूपी उपचुनाव को लेकर BJP ने चुनाव आयोग को ज्ञापन दिया है. लखनऊ में सीएम योगी वन ट्रिलियन डॉलर की समीक्षा बैठक करेंगे. आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने UCC को लेकर बैठक बुलाई है. उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री नारायण दत्‍त तिवारी की आज 99वीं जयंती है.

UP Uttarakhand 18 October 2024 News LIVE:  यूपी उपचुनाव के लिए नौ सीटों पर आज से नामांकन शुरू हो गया है. नामांकन प्रक्रिया 25 अक्टूबर तक चलेगी. यूपी उपचुनाव को लेकर BJP ने चुनाव आयोग को ज्ञापन दिया है. 13 की जगह 20 नवंबर को चुनाव कराएं. लखनऊ में सीएम योगी  वन ट्रिलियन डॉलर की समीक्षा बैठक करेंगे. आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने  UCC को लेकर बैठक बुलाई है. उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री नारायण दत्‍त तिवारी की आज 99वीं जयंती है.


उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.  zeeupuk वेबसाइट पर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज,  वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है.  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.  

नवीनतम अद्यतन

  • UP Uttarakhand News LIVE: बहराइच हिंसा में मारे गए राम गोपाल मिश्रा के परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल 

    बहराइच : बहराइच हिंसा में मारे गए राम गोपाल मिश्रा की पत्नी, मां और पिता ने एनकाउंटर पर सवाल खड़े किए हैं. मृतक राम गोपाल मिश्रा के परिवार का कहना है कि मुझे पुलिस के इस न्याय पर विश्वास नहीं है. मुझे न्याय नहीं मिला है. पत्‍नी ने कहा कि मेरे पति के साथ जैसा हुआ उन आरोपियों के साथ भी ऐसा ही होना चाहिए था. मेरे पति मेरे पति को सीने में गोली मारी गई और आरोपियों के पैर में गोली मारी गई. 

     

  • UP Uttarakhand News LIVE: बहराइच जिला अस्‍पताल में भारी फोर्स तैनात 

    बहराइच : बहराइच हिंसा के बाद जिला अस्‍पताल के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है. अस्‍पताल आने-जाने वालों की तलाशी ली जा रही है. 

     

  • UP Uttarakhand News LIVE: बहराइच समेत पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी 

    बहराइच : बहराइच हिंसा के बाद हाई अलर्ट जारी किया गया है. जुमे की नमाज को लेकर सतर्कता बढ़ाई गई है. यूपी में आज जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. लखनऊ में टीले वाले मस्जिद पर भी सुरक्षा के मद्देनजर बैरिकेटिंग की गई है. 

     

  • UP Uttarakhand News LIVE: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत कल मथुरा आएंगे 

    मथुरा : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत 19 अक्टूबर को मथुरा पहुंचेंगे. आरएसएस प्रमुख के आगमन को लेकर मथुरा में तैयारियां शुरू हो गई हैं. वह फरह के गऊ ग्राम परखम स्थित दीन दयाल गौ विज्ञान अनुसंधान एवं प्रशिक्षण केंद्र में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे.  

  • UP By Election 2024: यूपी में सपा और कांग्रेस के साथ उपचुनाव लड़ने का रास्ता साफ हो गया है. सपा 8 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. सपा प्रमुख ने दो सीटें कांग्रेस के लिए छोड़ी हैं. हरियाणा विधानसभा चुनाव में सीट न मिलने के बाद भी यूपी में दो लड़कों की जोड़ा का साथ बना रहेगा.  अखिलेश यादव ने खैर और गाजियाबाद सीट कांग्रेस के लिए छोड़ी हैं. कांग्रेस 5 सीटों पर दावा कर रही थी.
  • UP News Live: पुलिस ने छापेमारी कर भारी अवैध विस्फोटक किया बरामद, तस्कर मौके से फरार
    दिल्ली एनसीआर में प्रदूषण बढ़ने के चलते पराली जलाने ओर अवैध विस्फोटक पर पाबंदी रहती है | इसके बावजूद भी विस्फोटक पदार्थ तस्कर सक्रिय हो जाते है जिस पर लगाम लगाने के लिए कोतवाली बड़ौत पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में 2 क्विंटल पटाखे बरामद किए है जबकि तस्कर मौके से फरार हो गया फिलहाल पुलिस तस्करो की तलाश में जुटी है.
     
    दरअसल आपको बता दें कि मामला कोतवाली बड़ौत क्षेत्र का है जहां पुलिस कों मुखबिर से सूचना मिली थी कि दीवाली में जलाने के लिए तस्करी कि जा रही | जिसके चलते ही पुलिस टीम ने क्षेत्र के जंगलो में एक स्थान पर छापा मारी कर मौके से भारी मात्रा में 2 क्विंटल अवैध विस्फोटक बरामद किया है ओर 30 पेटियों में भरे पटाखे बरामद किए है जबकि तस्कर मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है.
  • UP News Live: बागपत : ईंट से किसान पर हमला कर घायल करने का मामला - पुलिस ने हमले के आरोपी आकाश को किया गिरफ्तार - आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त ईंट की बरामद - शराब के नशे में आकाश ने किसान पर किया था ईंट से हमला - पुलिस ने आरोपी आकाश को कोर्ट में पेश कर भेजा जेल - बागपत कोतवाली पुलिस ने की आरोपी आकाश की गिरफ्तारी
  • UP News Live:बहराइच में हिंसा के आरोपियों की गिरफ़्तारी के बाद जारी किया गया बहराइच में हाई अलर्ट जुमे की नमाज़ को लेकर भी बढ़ाई गई सतर्कता यूपी में आज जुमे की नमाज़ को लेकर किया गया है अलर्ट जारी
  • Lucknow News LIVE: राजधानी लखनऊ में लगातार जारी है डेंगू और मलेरिया का कहर राजधानी में पिछले 24 घंटे में डेंगू के 64 नए मरीज मिले जनवरी से अब तक डेंगू के 1312 और मलेरिया के 454 मरीज मिले लखनऊ में सबसे ज्यादा इंदिरा नगर और आलमबाग में डेंगू के मरीज जनवरी से अब तक चिकनगुनिया के भी 72 मरीज मिल चुके काकोरी और गोसाईगंज के ग्रामीण इलाकों में भी मिल रहे डेंगू के मरीज
  • UP By Election News LIVE:विधानसभा की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर आज से नामांकन होगा शुरू भाजपा ने किसी भी सीट पर अभी तक एक भी नाम का नहीं किया है ऐलान अभी तक सपा और बसपा ने कई सीटों पर घोषित किया है नाम कांग्रेस को अभी भी अपनी भागीदारी का है इंतज़ार 25 अक्तूबर तक इन सीटों पर पर्चे दाख़िल किए जा सकेंगे 28 अक्टूबर को पर्चो की जाँच होगी 30 अक्टूबर तक नाम वापस लिए जा सकेंगे 13 नवंबर को मतदान और 23 नवम्बर को होगी मतगणना

  • Dehradun News LIVE: आज UCC को लेकर होगी बड़ी बैठक
    मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लेंगे बैठक
    सचिवालय में दोपहर 1 बजे बैठक होगी
    UCC रिपोर्ट और नियमावली को लेकर होगी चर्चा
  • UP News Live:उपडाकघर में करोड़ों की धोखाधड़ी 
    1500 से ज्यादा धारकों का पैसा गायब
    पोस्टमास्टर मौके से फरार हुआ 
    लोगों ने CBI जांच की मांग की
  • UP News Live:आगरा ।। एयर होस्टेज का कोर्स कर रही युवती के शारीरिक शोषण का आरोप लव इन में रह रही थी युवती, मुकदमा दर्ज प्रेग्नेंसी होने पर गर्भपात कराने का आरोप पूर्व सपा नेता है आरोपी व्यक्ति युवती का कहना 2012 में हुई थी मुलाकात शादी का झांसा देकर लव इन में रहने लगे गर्भवती होने पर धोखे से दवा खिलाकर कराया गर्भपात शादी की कहने पर युवती के साथ हुई मारपीट दो महीने पहले किराए के फ्लैट पर किया था दुष्कर्म युवती का आरोप है कि वीडियो भी बनाया और वायरल करने की दी थी धमकी
  • UP News Live:मुज़फ्फरनगर मे GST विभाग ने मिठाई व नमकीन व्यापारियों से की मीटिंग. मिठाई विक्रेताओं को कहा उपभोक्ता को बिल जरूर दे.दिपावाली पर्व के दौरान मिठाई की बढ़ जाति है खप्त
  • UP News Live:हमीरपुर फॉर स्क्रॉल हमीरपुर-बीटीसी की छात्रा से दुष्कर्म करने की कोशिश, घर में सो रही छात्रा के साथ युवक पर रेप करने के प्रयास का आरोप, युवक पर घर में घुसकर चाकू की नोंक पर छात्रा के कपडे फाड़ने का आरोप, छात्रा के विरोध करने पर युवक ने बेरहमी से मारपीट की, युवक की मारपीट से घायल हुई छात्रा का उरई मेडिकल कालेज में इलाज जारी, पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू की, हमीरपुर जिले के चिकासी थानाक्षेत्र का मामला।
  • UP News Live:नोएडा नामी स्कूल की बच्ची के साथ यौन शोषण मामले में साक्ष्य छुपाने के आरोप में क्लास टीचर को गिरफ्तार किया गया है। थाना सेक्टर-20 पर पंजीकृत मु0अ0सं0 335/2024 में विवेचना के दौरान किये गये साक्ष्य संकलन के उपरांत स्कूल के कार्यालय प्रशासक/सुरक्षा पर्यवेक्षक दयामय महतो तथा पीड़िता बच्ची के क्लास टीचर मधु मेनघानी को विवेचना के क्रम मे घटना को छुपाने का दोषी पाये जाने पर गिरफ्तार किया गया है एवं आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।
  • UP By Election News LIVE: यूपी उपचुनाव से जुड़ी बड़ी खबर
    9 सीटों पर आज से शुरू होगा नामांकन
    सुबह 10 बजे से नामांकन कर सकेंगे प्रत्याशी
    25 अक्टूबर तक चलेगी नामांकन प्रक्रिया
  • UP News Live: हमीरपुर न्यूज फॉर स्क्रॉल हमीरपुर- ओवरटेक करने समय डिवाइडर से टकराई बाइक, हादसे में बाइक सवार 1 युवक की मौत 2 घायल, घायलों को पीआरवी की मदद से अस्पताल में कराया गया भर्ती, देर रात बाइक से घर लौटते समय हुआ हादसा, पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कुरारा थाना इलाके के कालपी- हमीरपुर स्टेट हाइवे की घटना।
  • UP News Live: रामगोपाल के कातिल का एनकांउटर 
    मास्टरमाइंड सरफराज मुठभेड़ में घायल 
    नेपाल भागने से पहले शिकंजे में आरोपी 

     

  • UP News Live: पुलिस ने किया खुलासा 
    दो लोगों को किया गिरफ्तार 
    लूट का 1 लाख 87 हजार बरामद 
    पुलिस को दी थी लूट की झूठी खबर

     

  •  UP Uttarakhand hindi news LIVE: अवैध अंग्रेजी शराब बिक्री की सूचना पर आबकारी विभाग और पुलिस ने की छापेमारी। टी स्टाल पर बेची जा रही थी अंग्रेजी शराब। संयुक्त टीम ने 2 दुकानों में कई छापेमारी। पुलिस को मिली थी अवैध रूप से अंग्रेजी शराब बेचने की शिकायत। दोनों दुकानों से अवैध शराब बरामद। चोपन थाना क्षेत्र के कोटा बाजार की घटना।
  • UP News Live: संभल : भूसे के ढेर में अचानक लगी भीषण आग । आग लगने से इलाके में मचा हड़कंप । आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंचे फायर बिग्रेड कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू । भूसे के ढेर में आग लगने की वजह की जानकारी की अभी पुष्टि नहीं । संभल सदर कोतवाली इलाके के हसनपुर मुजबत्ता रोड का मामला ।
     
  • UP News Live: रायबरेली के गुरबक्शगंज थाना इलाके में चन्दवल गांव में भूमाफियाओं के आतंक का नज़ारा उस समय दिखाई दिया जब बिना किसी आदेश के खुद ही जेसीबी लेकर गरीबों की झोपड़ियाँ गिराने पहुँच गए। स्थानीय लोगों ने 112 डायल किया तो भूमाफिया जेसीबी समेत मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों भूमाफिया अर्चित सिंह समेत पचास लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।
  • UP News Live: बयालसी पीजी कालेज जलालपुर में हुए करोड़ो के घोटाले की जाँच शुरू हो गई।
    यूपी के जौनपुर जिले के बयालसी पीजी कालेज जलालपुर में हुए करोड़ो के घोटाले की जाँच शुरू हो गई। पाँच करोड़ के घोटाले के आरोपों की जाँच के लिए शासन के निर्देश पर तीन सदस्यीय टीम विद्यालय पहुंची.विद्यालय में रिकॉर्ड रूम में तीन- तीन ताले लटके मिले। विद्यालय के प्रबंधक पर जाँच टीम का सहयोग न करने का आरोप लगा. जाँच टीम विद्यालय क प्राचार्य डा.अलकेश्वरी सिंह के पास पहुंची और उनसे जाँच संबंधित उपलब्ध सभी कागजात एवं साक्ष्यों का संकलन किया। इस दौरान जाँच टीम ने विद्यालय के छात्र-छात्राओं एवं उनके अभिभावकों का भी बयान दर्ज किया। रिकॉर्ड रूम में ताला बंद होने के कारण जाँच टीम को अनुरक्षण कोष,विकास कोष,पुस्तकालय कोष, आय- व्यय रोकड़ बही ,व्यय प्रमाणक भंडार तथा ईशू पंजिका सहित जांच में जरूरी तमाम प्रपत्र उपलब्ध नहीं हो सके। जांच करने आए विशेष सम्परीक्षा दल के द्वारा शासन को प्रबंधक के द्वारा सहयोग न करने एवं वर्तमान में अध्ययनरत विद्यार्थियों के बयान व प्राचार्य द्वारा उपलब्ध कराए गए साक्ष्य के आधार पर जांच रिपोर्ट शासन को प्रस्तुत करने की बात कही गई

  • UP News Live: बिजनौर पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या का मामला। आरोपी पति की तलाश मे रात भर पुलिस ने की छापेमारी। हत्यारा पति पुलिस की पकड़ से दूर। थाना शहर कोतवाली के अगरी गाँव का मामला.
  •  ND Tiwari birthday News: एनडी तिवारी का राजनीतिक सफर 
    एनडी तिवारी ने 3 बार यूपी के मुख्‍यमंत्री बने. साल 1976, 1985 और 1988 में उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री के रूप में सेवा की.  हालांकि एक भी बार वह अपना कार्यकाल पूरा नहीं चला सके. उत्तराखंड अलग राज्‍य बनने के बाद वह 2002 से लेकर 2007 तक सीएम रहे. एन डी तिवारी, चौधरी चरण सिंह की सरकार में वित्त और संसदीय कार्य मंत्री रहे. राजीव गांधी कैबिनेट में विदेश मंत्री भी रहे. साथ ही एनडी तिवारी ने राज्यसभा सांसद, आंध्र प्रदेश के राज्यपाल से लेकर योजना आयोग के ड‍िप्‍टी चेयरमैन भी रहे. 

     

  •  UP Uttarakhand hindi news LIVE: प्रधानमंत्री बनते-बनते रह गए 
    जब राजीव गांधी की हत्‍या हुई तो कांग्रेस में सबसे वरिष्‍ठ नेताओं में दो नाम सामने आया. पहला एनडी तिवारी और दूसरा नरसिम्‍हा राव. नरसिम्‍हा राव को कांग्रेस का अध्‍यक्ष बना दिया गया. 1990 में प्रधानमंत्री की दौड़ में एनडी तिवारी का नाम रेस में सबसे पहले था. हालांकि, नैनीताल लोकसभा सीट से 800 वोटों से मिली हार के बाद उनके प्रधानमंत्री बनने का सपना टूट गया. हालांकि, बाद में एनडी तिवारी कांग्रेस के अध्‍यक्ष भी बने. 

  •  UP Uttarakhand hindi news LIVE: उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री बने 
    साल 2000 में उत्‍तराखंड अलग राज्‍य बना तो पहले मुख्‍यमंत्री के तौर पर नित्‍यानंद स्‍वामी ने शपथ ली. करीब एक साल तक मुख्‍यमंत्री रहने के बाद भाजपा नेता भगत सिंह कोश्‍यारी नए सीएम बने. वह भी 122 दिन तक ही उत्‍तराखंड के सीएम रहे. इसके बाद 2 मार्च 2002 को एनडी तिवारी ने मुख्‍यमंत्री की कमान संभाली, जो पांच साल कार्यकाल पूरा कर इतिहास रच दिया. उनके मुख्‍यमंत्री रहने के दौरान लाल पेन की चर्चा खूब होती है. वह मुख्‍यमंत्री कार्यालय में 18-18 घंटे काम करते थे. अफसरों से खुद ही सवाल जवाब करते थे. उनकी फाइलों में लाल पेन के निशान मिलते थे. 

     

  • ND Tiwari birthday News: नारायण दत्‍त तिवारी के जीवन से जुड़ी दिलचस्‍प बातें
    एनडी तिवारी का जन्‍म 18 अक्‍टूबर 1925 को नैनीताल के बलतूी गांव में हुआ था. उनके पिता पूर्णानंद तिवारी वन विभाग में अफसर थे. एनडी तिवारी की शुरुआती पढ़ाई-लिखाई नैनीताल, हल्‍द्वानी और बरेली के स्‍कूलों में हुई. इसके बाद वह उच्‍च शिक्षा के लिए इलाहाबाद (अब प्रयागराज) आ गए. देश आजाद होने के बाद इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्र संघ के चुनाव हुए. पहली बार एनडी तिवारी यहां से छात्र संघ अध्‍यक्ष बने. एनडी तिवारी के नाम एक और रिकॉर्ड रहा, उत्‍तराखंड के एकमात्र ऐसे मुख्‍यमंत्री जिन्‍होंने अपना कार्यकाल पूरा किया.

     

  • UP Politics News LIVE: मथुरा--पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री बसपा नेता पण्डित श्याम सुंदर शर्मा पार्टी से निष्कासित पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर बसपा जिलाध्यक्ष ने जारी किया निष्कासन पत्र आठ बार लगातार मांट विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं पण्डित श्याम सुंदर शर्मा पूर्व कार्यकाल में बसपा से एम एल ए रहते आश्वासन समति के बने थे सभापति जनपद की राजनीति के चाणक्य माने जाते हैं श्याम सुंदर शर्मा 2022 के विधानसभा चुनाव में पहली बार मिली हार
  • UP News Live: चंदौली-डीडीयू जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या तीन पर अचानक टूटकर गिरा पेड़ की डाली, यात्रियों के बीच मछली अप्राध्य फ्री मौके पर पहुंचे आरपीएफ जवान और रेल कर्मचारियों ने डाली को हटाया।
  • UP News Live: चंदौली-सौगाई गांव स्थित मां भवानी महाविद्यालय के पास की जमीन विक्रेता कि जाती छीपाकर कि गयी रजिस्ट्री को सदर एसडीएम ने किया निरस्त, राज्य सरकार के नाम जमीन दर्ज करने का दिया आदेश

  •  ND Tiwari birthday News: एनडी तिवारी का जन्मदिन,पुण्यतिथि
    Narayan Dutt Tiwari Birth Anniversary: उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री नारायण दत्‍त तिवारी की आज 99वीं जयंती है. उत्‍तराखंड के नैनीताल में जन्‍मे नारायण दत्‍त तिवारी यानी एनडी तिवारी के जीवन का सफर तमाम उतार-चढ़ावों से भरा रहा है. एनडी तिवारी के जीवन संघर्ष किसी गाथा से कम नहीं है. तो आइये जानते हैं एनडी तिवारी के जीवन से जुड़ी कुछ दिलचस्‍प बातें. 

     

  • UP News Live: बिजनौर--मॉर्निंग वॉक पर टहल रही दो महिलाओ को कार ने मारी टक्कर। टक्कर लगने से सुनीता और पार्वती दोनों महिलाओ की मोके पर हुई दर्दनाक मौत। सुनीता और पार्वती दोनों महिलाये सफियाबाद की रहने वाली।आल्टो कार ने मारी टक्कर। टककर लगने से कार भी पलटी। पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे मे लेकर भेजा पोस्ट मार्टम हाउस। मंडावली थाना इलाके के मीरमपुर बेगा गांव के सामने नजीबाबाद-हरिद्वार मार्ग पर हुआ हादसा।
  • Dehradun News LIVE:देहरादून -उत्तराखंड में UCC लागू करने की ओर सरकार
    कल सचिवालय में मुख्यमंत्री लेंगे बड़ी बैठक
    सचिवालय में दोपहर 1:00 बजे UCC लागू करने के संदर्भ में बैठक
    समान नागरिक संहिता नियमावली एवं क्रियान्वयन समिति की बैठक लेंगे सीएम
    UCC रिपोर्ट और नियमावली के संदर्भ में होगी बैठक
    UCC नियमावली और क्रियान्वयन समिति कम को सौंप सकती है रूल्स एंड मैन्युअल बुक्स
    गृह विभाग ने संबंधित अधिकारियों को बैठक में मौजूद रहने के दिएनिर्देश
    UCC रूल्स एंड मैन्युअल कमेटी के सदस्य , मुख्य सचिव,   प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री , अपर मुख्य सचिव,
    प्रमुख सचिव,  सचिव गृह,  पुलिस महानिदेशक समेत आला  अधिकारी बैठक में रहेंगे मौजूद

     

  • UP Politics News LIVE: जल्द उम्मीदवारों के नाम का होगा ऐलान 
    22 अक्टूबर तक नाम होंगे फाइनल 
    'PDA' की काट का फॉर्मूला तैयार !
    पिछड़े वर्ग के चेहरों पर बीजेपी का दांव ! 

     

  • UP News Live: जौनपुर शाहगंज-ट्रेन में सफर के दौरान महिला यात्री की अचानक तबियत बिगड गई। मौके पर मौजूद परिवार के लोगों ने स्थानीय रेलवे स्टेशन पर उतार कर उपचार के लिए पुरुष अस्पताल में लाया। इलाज के दौरान चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बिहार प्रांत के वैशाली जनपद के महुआ थाना क्षेत्र के चांदपुरा सुलखनी गांव निवासी.

     

  • UP News Live: देवरिया -जनपद के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के बैतालपुर में चीनी मिल चलाओ संघर्ष समिति का धरना 12 में दिन भी जारी रहा किसानों की मांग है कि बैतालपुर में चीनी मिल जल्द से जल्द चलाई जाए पूर्व में कई बार सूबे के मुख्यमंत्री चीनी मिल चलाने की घोषणा कर चुके हैं
  • UP News Live: स्क्रॉल देवरिया देवरिया जनपद में पंचायत भवनों के निर्माण के लिए भूमि खरीदी जाएगी ...11 ग्राम पंचायत में पंचायत भवन निर्माण के लिए भूमि उपलब्ध नहीं है ... डीएम के नेतृत्व में बनाई गई समिति ...15 में वित्त आयोग के अनटाइड राज्य वित्त आयोग या स्वयं के स्रोत से खरीदी जाएगी जमीन
  • UP News Live: चित्रकूट-अपहरण कर युवक को गायब करने के आरोप में सदर कोतवाली पुलिस ने एक युवती समेत दो को किया गिरफ्तार। सदर कोतवाली के कुठिलहाई गाँव के 20 वर्षीय युवक रोशन सिंह को अपहरण कर गयाब करने का आरोप। पुलिस ने सीसीटीवी साक्ष्यों के आधार पर किया गिरफ्तार। दोनों के पास से युवक को पीटने में प्रयोग की गई संशी और युवती के कपड़े किये गए बरामद।
  • UP News Live: चित्रकूट- पहाड़ी थाना पुलिस ने 5 वांछित अभियुक्तों को किया गिरफ्तार। पांचों वांछित प्रतापगढ़ जिले के निवासी है। जिनको उप निरीक्षक मनीष कुमार और उनकी टीम ने किया गिरफ्तार।
  • UP News Live: चित्रकूट-राजापुर थाना पुलिस ने 10 लीटर शराब के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार। उप निरीक्षक कन्हैया बक्स सिंह और उनकी टीम ने अभियुक्त कल्लू यादव पुत्र रामलाल यादव को किया गिरफ्तार 

  • Dehradun News LIVE: देहरादून से बड़ी खबर 
    आज UCC को लेकर होगी बड़ी बैठक
    मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लेंगे बैठक
    सचिवायल में दोपहर 1 बजे बैठक

     

  • UP News Live: हरदोई में अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली दीवार तोड़कर घर मे घुसी -घर मे खाना खा रहे दो लोगों को ट्रैक्टर ट्राली ने रौंदा -दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती -परिजनों के मुताबिक ट्रैक्टर चालक नशे में था धुत -कोतवाली शहर क्षेत्र के फरदापुर गांव में हुआ हादसा

  • Lucknow News LIVE:सीएम योगी का कार्यक्रम
    सुबह 9.15 बजे  सूचना विभाग के बैठक
    सुबह 11.30 बजे वन ट्रिलियन डॉलर की समीक्षा बैठक
    शाम 6 बजे कुकरैल नाइट सफारी के संबंध में प्रस्तुतीकरण

     

  • UP By Election News LIVE: यूपी उपचुनाव में आज से नौ सीटों पर उपचुनाव
    यूपी उपचुनाव के लिए आज से शुरू होगी नामांकन प्रक्रिया, दिग्गज नेता रहे एनडी तिवारी का जन्मदिन आज

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link