नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: एक प्रेमी जोड़ा, जिनका प्यार परवान चढ़ने ही वाला था, गोद भराई की रस्म हो चुकी थी. इसी महीने दोनों की शादी भी होने वाली थी, लेकिन इस बीच न जाने ऐसा क्या हुआ कि साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाले प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर अपना जीवन समाप्त कर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये खौफनाक मंजर है नगर कोतवाली क्षेत्र के आलापुर के पास सफीपुर रेलवे क्रासिंग का, यहां एक प्रेमी जोड़े की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. युवक और युवती का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला. दोनों की इसी महीने 16 जुलाई को शादी भी होने वाली थी. 


सीतापुर में 21 साल बाद बीजेपी का वनवास खत्म, मिली जिले की सर्वोच्च कुर्सी


ट्रेन के आगे कूदकर दी जान


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पहले तो दोनों रेलवे ट्रैक पर बैठे देखे गए. फिर अचानक गले मिले और उसके बाद लखनऊ से बनारस की ओर जा रही 03010 डाउन एक्सप्रेस के आगे एक साथ कूदकर जान दे दी. इस वारदात की जानकारी जब पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और दोनों शवों की शिनाख्त शुरू की.


जौनपुर सड़क हादसे में तीन युवक की दर्दनाक मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर


ट्रेक पर पड़े मोबाइल से हुई दोनों की शिनाख्त
सूचना के बाद पहुंची पुलिस को रेलवे ट्रैक के पास में ही एक टूटा हुआ मोबाइल मिला. जिसके सिम से युवक और युवती की शिनाख्त की गई. मृतक युवक और युवती की शिनाख्त पुलिस ने बाराबंकी शहर के गांधीनगर मोहल्ले के रहने वाले सूरज और ज्योति के रूप में की गई.


मृतक सूरज के पिता के मुताबिक उसका बेटा घर से गायब था. खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला और अब उसके जान देने की खबर आई. वहीं युवती के चाचा रामसिंह ने बताया कि ज्योति के मां-बाप नहीं हैं. उसके भाई ने बताया कि ज्योति घर पर नहीं है. उससे फोन पर बात की गई तो उसने बताया कि वह बस स्टॉप पर है अभी थोड़ी देर में घर वापस आ जाएगी. 


'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जमकर नाचे दूल्हा-दुल्हन, यूजर्स बोले-मिल गए 36 के 36 गुण


शादी के कार्ड छप चुके थे, 16 जुलाई को होनी थी शादी
ज्योति के चाचा ने बताया कि कुछ समय पहले शादी की बात चलने पर उसने कहा था कि उसकी शादी अगर सूरज से नहीं हुई तो वह जान दे देगी. इसके बाद दोनों की शादी तय कर दी गई. दोनों की गोदभराई की रस्म भी हो गई थी, शादी के कार्ड छप चुके हैं. दोनों काफी खुश थे और 16 जुलाई को दोनों की शादी होनी थी. फिर भी न जाने क्यों दोनों ने ऐसा कदम उठाया.


पुलिस कर रही हर पहलू की जांच
वहीं इस मामले में बाराबंकी के एएसपी उत्तरी डॉ. अवधेश सिंह ने बताया कि दोनों ट्रेन के आगे आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है. अगर कोई भी दोषी मिलता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.


स्टेज पर दुल्हन दिखा रही थी नखरे, फिर दूल्हे ने जो किया उसे देख लोटपोट हो जाएंगे आप  


WATCH LIVE TV