सीतापुर में 21 साल बाद बीजेपी का वनवास खत्म, मिली जिले की सर्वोच्च कुर्सी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand934340

सीतापुर में 21 साल बाद बीजेपी का वनवास खत्म, मिली जिले की सर्वोच्च कुर्सी

इसे संयोग ही कहेंगे की वर्ष 2000 में जब जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव हुआ था उस वक्त भाजपा के जिला अध्यक्ष स्वर्गीय प्रकाश नाथ मेहरोत्रा, जो कि वर्तमान जिलाध्यक्ष सचिन मल्होत्रा के पिता थे उस समय बीजेपी ने जीत दर्ज की थी. 

सांकेतिक

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में बीजेपी का बनवास 21 साल बाद खत्म हो गया है. बीजेपी ने जिले की सर्वोच्च कुर्सी पर अपना कब्जा जमाया है. जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में ऐसा दूसरी बार हुआ है जब बीजेपी का कमल खिला है. इससे पहले वर्ष 2000 मैं भाजपा समर्थित प्रत्याशी ने इस कुर्सी पर कब्जा जमाया था लेकिन कई सालों बाद बीजेपी को सफलता मिली है. जिला अध्यक्ष सचिन मल्होत्रा के कुशल नेतृत्व से बीजेपी को जीत हासिल हुई है.

  1. 21 साल बाद मिली भाजपा को जिले की सर्वोच्च कुर्सी
  2. जिला अध्यक्ष सचिन मल्होत्रा के कुशल नेतृत्व से हासिल हुई जीत
     

उत्तराखंड का जायका: कभी खाए हैं ‘जखिया’ तड़के के साथ आलू के गुटके, कुमाऊं का ऐसा स्वाद जो हमेशा रहेगा याद

साल 2000 में मिली थी बीजेपी को सीट
बीजेपी को यह सीट वर्ष 2000 में हासिल हुई थी तब जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव सपा के पूर्व विधायक और कद्दावर नेता ओम प्रकाश गुप्ता ने लड़ा था. भाजपा ने महेंद्र वर्मा को टिकट दिया था और इस चुनाव में महेंद्र वर्मा ने वर्ष 2000 में जीत दर्ज की थी. जानकारों की मानें तो जिस तरह से भाजपा मौजूदा समय में मजबूत है, तब भी जिले में बड़ी ही मजबूती के साथ सपा प्रत्याशी के बीच कांटे की टक्कर का चुनाव हुआ.

पहले पिता और अब पुत्र के कार्यकाल में बीजेपी को मिली जीत
इसे संयोग ही कहेंगे की वर्ष 2000 में जब जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव हुआ था उस वक्त भाजपा के जिला अध्यक्ष स्वर्गीय प्रकाश नाथ मेहरोत्रा, जो कि वर्तमान जिलाध्यक्ष सचिन मल्होत्रा के पिता थे उस समय बीजेपी ने जीत दर्ज की थी. अब जब सचिन मल्होत्रा बीजेपी जिला अध्यक्ष है तब बीजेपी ने जिले की सर्वोच्च कुर्सी पर कब्जा जमाया है. जिला अध्यक्ष के कुशल नेतृत्व से ही बीजेपी सीट पर कब्जा जमाने में कामयाब रही.

स्टेज पर दुल्हन दिखा रही थी नखरे, फिर दूल्हे ने जो किया उसे देख लोटपोट हो जाएंगे आप  

WATCH LIVE TV

Trending news