जौनपुर सड़क हादसे में तीन युवक की दर्दनाक मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand934363

जौनपुर सड़क हादसे में तीन युवक की दर्दनाक मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

रवि रजक को सांप ने डस लिया था, जिसके इलाज के लिए सचिन और विकास बाइक से रवि को लेकर अस्पताल जा रहे थे. बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के पूरामुकुंद गांव के निर्माणाधीन फोरलेन 731 पर जब पहुंचे, तभी कोई अज्ञात वाहन, बाइक को टक्कर मारकर फरार हो गया. 

जौनपुर सड़क हादसे में तीन युवक की दर्दनाक मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

अजीत सिंह/जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में रविवार देर रात एक सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई है. हादसा इतना भयानक था कि एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. तीनों युवक सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

सीतापुर में 21 साल बाद बीजेपी का वनवास खत्म, मिली जिले की सर्वोच्च कुर्सी

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंदा 
जानकारी के मुताबिक जौनपुर के बदलापुर निर्माणाधीन फोरलेन पर देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंद दिया. हादसे में तीनों की मौत हो गईं. घटना में सचिन यादव की मौके पर मौत हो गई. विकास ने जिला हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया. रवि रजक को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जिसकी मौत इलाज के दौरान हो गई. तीनों युवक सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं.

इलाज के लिए दोस्त को बाइक पर ले जा रहे थे 
आपको बता दें कि रवि रजक को सांप ने डस लिया था, जिसके इलाज के लिए सचिन और विकास बाइक से रवि को लेकर अस्पताल जा रहे थे. बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के पूरामुकुंद गांव के निर्माणाधीन फोरलेन 731 पर जब पहुंचे, तभी कोई अज्ञात वाहन, बाइक को टक्कर मारकर फरार हो गया. इस हादसे में तीनों की मौत हो गई.

उत्तराखंड का जायका: कभी खाए हैं ‘जखिया’ तड़के के साथ आलू के गुटके, कुमाऊं का ऐसा स्वाद जो हमेशा रहेगा याद

स्टेज पर दुल्हन दिखा रही थी नखरे, फिर दूल्हे ने जो किया उसे देख लोटपोट हो जाएंगे आप  

WATCH LIVE TV

Trending news