Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित है मां कामाख्या धाम. इस धाम के पीठाधीश्वर स्वामी ईशानानंद सरस्वती जी महाराज का दावा है कि वह लोगों के सिर्फ फोटो को साथ पूजा करते हैं. उस पूजा से सभी लोगों की सारी परेशानी दूर हो जाती है. यह ऐसा प्रतीत होता है कि जैसे की कोई जादू हो गया हो. स्वामी ईशानानंद सरस्वती जी महाराज का कहना है कि उन्हों ये शक्तियां शमशान घाट में तपस्या और मां कामाख्या व भैरव बाबा की साधना करने से मिली हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जून तक कलैंडर बुक
बताया जा रहा है कि इन बाबा का जून तक का कलैंडर बुक हो चुका है. जिस प्रकार धीरेंद्र शास्त्री महाराज पर्ची निकालकर लोगों की दिक्कतों को निवारण करते हैं. ठीक उसी प्रकार यह महाराज लोगों की मात्र फोटो भर से पूजा करके लोगों के कष्टों को खत्म करने के दावा करते हैं. आपको यह जानकर भी काफी हैरानी होगी कि इन बाबा का जून तक का कलैंडर पहले से ही बुक हो चुका है. 


नहीं लेते हैं कोई पैसा
लोगों द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि स्वामी ईशानानंद सरस्वती जी महाराज जादू, टोना, टोटका, बीमारी, नौकरी न लगना, प्यार इश्क में धोखा से लेकर सभी तरह की दिक्कतों को मात्र पूजा भर से दूर कर देते हैं. खास बात यह है कि यह महाराज लोगों से किसी प्रकार का पैसा नहीं लेते हैं. इसी वजह से देश के कोने-कोने से लोग इनके पास अपनी परेशानियों के साथ आते हैं. 


रात दस बजे शुरू करते हैं पूजा
स्वामी ईशानानंद सरस्वती जी महाराज जी के अनुसार पूजा रात में 10:00 बजे शुरू होती है. करीब 5 घंटे की पूजा साधना करने के बाद वह इसे रात 3:00 बजे समाप्त करते हैं. अंत में वह सुबह 4:00 बजे वह सोने चले जाते हैं. पूरी पूजा के दौरान महाराज के सामने सभी 10 महाविद्या, मां काली और भैरव बाबा की फोटो होती है. 


और पढ़ें - लखनऊ में रोबोट ठीक करेंगे दिल का रोग, हृदय रोग के शिकार बच्चों से लेकर बूढ़ों को मदद


और पढ़ें - यूपी ने बनाया एक और नया रिकॉर्ड, बिजली संकट से मिलेगी राहत