बीजेपी के पहले संघ में बड़ा फेरबदल, लखनऊ में RSS तीन दिन तक महामंथन करेगा, वाराणसी आएंगे मोहन भागवत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2309250

बीजेपी के पहले संघ में बड़ा फेरबदल, लखनऊ में RSS तीन दिन तक महामंथन करेगा, वाराणसी आएंगे मोहन भागवत

Lucknow News: आरएसएस की शताब्दी वर्ष की तैयारियों के लिए प्रचारकों के साथ बैठक का आयोजन किया जा रहा है. बैठक निराला नगर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में होगी. इसमें जहां संघ के कार्यक्रमों पर मंथन किया जाएगा. साथ ही बीजेपी के यूपी में खराब प्रदर्शन की समीक्षा भी होगी.

फाइल फोटो.

RSS Meeting: लोकसभा चुनाव 2024 के बाद बुधवार शाम लखनऊ में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की बड़ी बैठक होने जा रही है. जिसमें संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले भी हिस्सा लेंगे. वह तीन दिन लखनऊ में रहेंगे. आरएसएस की शताब्दी वर्ष की तैयारियों के लिए प्रचारकों के साथ बैठक का आयोजन किया जा रहा है. बैठक निराला नगर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में होगी. इसमें जहां संघ के कार्यक्रमों पर मंथन किया जाएगा. साथ ही बीजेपी के यूपी में खराब प्रदर्शन की समीक्षा भी होगी.

इन मुद्दों पर होगा मंथन
लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने के बाद संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले अपने पहले लखनऊ दौरे पर हैं. इस बैठक में संघ के पांचों क्षेत्र के विभाग प्रचारक शामिल होने जा रहे हैं. 3 दिवसीय बैठक में संघ की पूर्वी क्षेत्र के अवध, काशी, गोरक्ष और कानपुर प्रान्त के पदाधिकारी, विभाग प्रचारक हिस्सा लेंगे. मीटिंग में संघ के शताब्दी वर्ष की तैयारी, गुरु दक्षिणा कार्यक्रम और अन्य मुद्दों पर मंथन किया जाएगा. 

बैठक में पूर्वी उत्तर प्रदेश के चारों प्रांतों के प्रचारक, सह प्रांत प्रचारक, प्रांतीय टोली के साथ ही सभी प्रचारकों और क्षेत्रीय कार्यकारिणी को आमंत्रित किया गया है. सरकार्यवाह सभी प्रचारकों के साथ अलग-अलग बैठक करेंगे.आरएसएस के पूर्वी यूपी क्षेत्र में बदलाव किया गया है. साथ ही कई प्रचारक के कार्यक्षेत्र बदले गए हैं. प्रांत कार्यकारणी में भी बदलाव हुआ है.

30 जून को भागवत का वाराणसी दौरा
30 जून को RSS प्रमुख मोहन भागवत वाराणसी आएंगे. वह काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे. साथ ही संघ कार्यालय में पदाधिकारियों संग बैठक करेंगे. इसमें संगठन को लेकर वार्ता होगी. इससे पहले भागवत गोरखपुर का भी दौरा कर चुके हैं. 

यूपी के छोटे शहर-कस्बों में भी हाउस टैक्स की वसूली अनिवार्य, नगरपालिका और नगर पंचायतों के लिए सरकार लाई नया नियम

UP By Polls 2024: आरएलडी ने विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की सीटों पर भी दावा ठोका, चुनाव नतीजे आते ही बदले जयंत के तेवर!

 

 

 

 

Trending news