Lucknow News/तुषार श्रीवास्तव: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में राज्य के सीएम योगी आदित्यानाथ ने अपने सरकारी आवास पर लखनऊ मंडल के भाजपा के सभी विधायक और सांसदों से मुलाकात की. लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन के बाद सीएम की यह पहली बैठक थी. बैठक में योगी सरकार में पूर्व जल शक्ति मंत्री डॉ महेंद्र सिंह के साथ यूपी सरकार में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल भी मौजूद रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नदारद रहे बृजेश पाठक 
हालांकि सीएम आवास पर हुई इस बैठक में राज्य के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक शामिल नहीं हुए. बताया जा रहा है कि बैठक में उत्तर प्रदेश में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लेकर चर्चा की गई. इसके साथ ही बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विकास कार्यों के मुद्दों पर भी चर्चा की गई. 



अपना दल की विधायक भी मिली 
भाजपा के सहयोगी अपना दल ( एस ) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल द्वारा आरक्षण के मुद्दे पर सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखए पत्र के बाद आज अपना दल की विधायक पल्लवी पटेल ने भी राज्य के सीएम को आवास पर उनसे मुलाकात की. पल्लवी पटेल द्वारा इस मुलाकात के बाद से ही राज्य की राजनीति में माहौल गरमा गया है. सीएम आवास में 25-30 मिनट चली इस मुलाकात के सभी लोग अलग अलग सियासी मायने निकाल रहे हैं. आपको बता दें कि भाजपा के सहयोगी अपना दल ( एस ) प्रमुख ने सीएम योगी को ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर पत्र लिखा था. 


केशव प्रसाद भी रहे हैं गायब
लोसभा चुनाव के परिणाम के बाद से ही यूपी के एक और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी सीएम द्वारा बुलाई गईं बैठकों से नदारद दिखे हैं. डिप्टी सीएम के ऐसे बैठकों से दूर रहने की वजह से हर तरफ कई तरह की चर्चाएं होती रहती हैं. वहीं केशव प्रसाद मौर्य के करीबी के अनुसार उनके एक कार्यक्रम होने की वजह से वे इस बैठक में भाग नहीं ले पाए. 


यह भी पढ़ें - क्या कांशीराम के बहाने एक मंच पर आएगी BJP-BSP, बीजेपी सांसद ने कर दी ये बड़ी मांग


यह भी पढ़ें - राहुल गांधी सुल्‍तानपुर MP MLA कोर्ट में पेश हुए, मानहानि केस में दिए बयान