Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भीषण हादसा हुआ है. यहां तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है. कार और बाइक की भिड़त में  मौके पर 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि 1 घायल हो गया. घायल का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा. पुलिस ने शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. इस हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हुई. वहीं तीसरे ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भीषण सड़क हादसा में तीन की मौत
यह भीषण सड़क हादसा लोनार कोतवाली क्षेत्र के गदाईपुर के पास हुआ है. बताया जा रहा है कि सांडी-शाहबाद मार्ग के गदाईपुर गांव की मोड़ के पास जगदीशपुर यह हादसा हुआ. दरअसल  एक तेज रफ्तार क्रेटा कार शाहाबाद की तरफ से आ रही विक्की सवार गदाईपुर गांव की तरफ से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. 


 पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा


इस हादसे में ग्राम बिहगवा थाना बेहटागोकुल निवासी सर्वेश पुत्र पूसे और अशोक पुत्र बरातीलाल और बाइक सवार नरेश पुत्र रामबक्श निवासी गांव गदाईपुर की मौत हो गई. इस हादसे में तीसरा मृतक नरेश चौकीदार था वह अपने चाचा को लेने बाइक से सड़क पर आया था. इसी दौरान हादसे का शिकार हो गया. सभी मृतकों के लोनार पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा  दिया है. एएसपी मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है.


यह भी पढ़ें- प्रतापगढ़ में ट्रक की भिड़ंत से पलटी बस, हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौत, एक दर्जन से ज्यादा घायल


यह भी पढ़ें- लखनऊ में लगी भीषण आग में बाल-बाल बचे 500 लोग, कई दस्तावेज जलकर राख...