प्रतापगढ़ में ट्रक की भिड़ंत से पलटी बस, हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौत, एक दर्जन से ज्यादा घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2195916

प्रतापगढ़ में ट्रक की भिड़ंत से पलटी बस, हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौत, एक दर्जन से ज्यादा घायल

Pratapgarh Road Accidents: प्रतापगढ़ में भीषण हादसा हुआ. प्रयागराज बॉर्डर पर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई. वहीं एक दर्जन से ज्यादा  लोग घायल हो गए हैं.

Pratapgarh

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में भीषण हादसा हुआ. प्रयागराज बॉर्डर पर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई. वहीं हादसे में करीब एक दर्जन से अधिक घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल भेजा गया, यहां इलाज चल रहा है. वहीं गंभीर घायलों को प्रयागराज रेफर किया गया है. श्रद्धालु उन्नाव से विंध्याचल धाम दर्शन को जा रहे थे. 

करीब एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु
दरअसल, उन्नाव से करीब एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु  विंध्याचल धाम के दर्शन के लिए बस से जा रहे थे. इस दौरान प्रयागराज-लखनऊ हाइवे पर हथिगवां थाना क्षेत्र के फूलमती के पास रात करीब 1 बजे  सामने से आ रहा ट्रक से बस टकराकर बस पलट गई.  इस हादसे से यात्रियों में चीख पुकार मच गई.  मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बस से निकाल कर अस्पताल भेजा.  इस हादसे में उन्नाव के बिंदिया धाता निवासी रामनारायण की 12 साल की बेटी संध्या, 50 वर्षीय कृष्ण कुमार सहित तीन लोगों की मौत हो गई. 

बहराइच में स्कॉर्पियो की ठोकर से बाइक सवार की मौत
वहीं दूसरा हादसा बहराइच में हुआ है. यहां नानपारा बहराइच रोड पर एक बाइक सवार को तेज रफ़्तार स्कार्पियो गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी. इस भीषण हादसे में  युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. घटना रामगांव थाना क्षेत्र का है.यहां के बेहटा भया निवासी राहुल शुक्ला उर्फ मनीष (23) पुत्र बबलू नाथ मिश्रा मुंशी का काम करते थे. 

वह देर शाम को सड़क निर्माण में कामकाज देखने के बाद वापस बाइक से अपने घर जा रहा था. इसी दौरान नानपारा बहराइच मार्ग पर बेगमपुर के पास बाइक सवार को स्कार्पियो ने टक्कर मार दी. इससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई. हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

यह भी पढें- Kanpur News: रेलवे लाइन पर भीषण आग लगने से 55 मिनट रुकी ट्रेनें, घंटों बाद आग पर पाया गया काबू

 

 

Trending news