Barabanki News : लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी का महासंपर्क अभियान, केंद्रीय मंत्री करेंगे भव्य जनसभा
Advertisement

Barabanki News : लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी का महासंपर्क अभियान, केंद्रीय मंत्री करेंगे भव्य जनसभा

Barabanki News : लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी के द्वारा महासंपर्क अभियान को सफल बनाने की पूरी कोशिश की जा रही है. इस बाबत एक जून को प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद यहां पर आएंगे और 12 जून को केंद्रीय मंत्री यहां पर जनसभा को संबोधित करेंगे.

BJP (फाइल फोटो)

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी : भारतीय जनता पार्टी ने महासंपर्क अभियान को सफल बनाने की कवायद तेज कर दी है. आने वाले 30 मई को पार्टी इस अभियान को लेकर अपनी पूरा दमखम लगाएगी. इस बाबत बाराबंकी भाजपा कार्यालय पर जिलाअध्यक्ष शशांक कुशमेश व सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने जिला अभियान टोली के साथ समीक्षा की. जिसमें महासंपर्क अभियान के तहत किए जाने वाले अनेक कार्यक्रमों की तारीख और उनके संयोजकों के नाम को आखिरी रूप दिया गया. 

जनप्रतिनिधि भी होंगे मौजूद 
कार्यक्रम को लेकर तय की गई प्लानिंग के तहत एक जून को प्रेसवार्ता से बीजेपी के महासंपर्क अभियान को शुरू किया जाएगा. इसमें जिले के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद व सांसद उपेंद्र सिंह रावत के साथ ही बीजेपी के दूसरे जनप्रतिनिधि भी मौजूद होंगे. जिले की जैदपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत मसौली में इसके तहत ही विशाल जनसभा कराई जाएगी जिसकी तारीख 12 जून तय की गई है. इसमें केंद्र सरकार के मंत्री बतौर मुख्य वक्ता जुड़ेंगे और इस जनसभा का संयोजक हर्षित वर्मा होंगे. प्रबुद्ध जन सम्मेलन का आयोजन 20 जून को किया जाएगा. 

संपर्क से समर्थन अभियान 
बीजेपी के जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन के संयोजक शील रत्न मिहिर के साथ ही व्यापारी सम्मेलन के संयोजक सुशील जायसवाल और विकास तीर्थ योजनाओं के अवलोकन के लिए बतौर संयोजक शेखर हयारण को नामित कर दिया गया है. सभी विधानसभाओं में लाभार्थी सम्मेलन के आयोजन के लिए करुणेश वर्मा को संयोजक बनाया गया है. वहीं 15 जून से 20 जून तक होने वाले संपर्क से समर्थन अभियान के लिए संयोजक के तौर पर संदीप गुप्ता को रखा गया है.

महासंपर्क अभियान को ऐतिहासिक बनाने की कोशिश 
21 जून को योग दिवस के मौके के लिए रचना श्रीवास्तव को संयोजक नामित किया गया है. वहीं ब्रजेश रावत को घर घर संपर्क अभियान के लिए और 23 जून को बलिदान दिवस पर होने वाले प्रधानमंत्री के वर्चुअल उद्बोधन कार्यक्रम के लिए बतौर संयोजक सीता शरण वर्मा को नामित किया गया है. बाराबंकी के सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने इस बारे में कहा है कि भाजपा के महासंपर्क अभियान को ऐतिहासिक बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं में उत्साह है. महासंपर्क अभियान भाजपा की चरैवेति चरैवेति नीति को गति देगा. जो 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का परचम लहराने के लिए मील का पत्थर साबित होगा. इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रमोद तिवारी, विजय आनंद बाजपेई, मनोज वर्मा, करुणेश वर्मा, आकाश गुप्ता मौजूद रहे.

New Parliament Building: नये संसद भवन के उद्घाटन के मौके पर लॉन्च होगा नया सिक्का, जानिए 35 ग्राम के इस 75 रुपये के सिक्के की क्या है खास बात
Road Accident In Basti : स्कूटी और बाइक की आमने सामने की भिड़ंत से तीन लोगों की मौत, घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया

WATCH: गाजियाबाद के मशहूर मॉल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दिल्ली-नोएडा से आते थे हाई-प्रोफाइल लोग

Trending news