कमलेश तिवारी हत्याकांड: महाराष्ट्र ATS ने नागपुर से गिरफ्तार किया संदिग्ध
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand587723

कमलेश तिवारी हत्याकांड: महाराष्ट्र ATS ने नागपुर से गिरफ्तार किया संदिग्ध

महाराष्ट्र एटीएस की नागपुर टीम के अनुसार, संदिग्ध आरोपी सैय्यद आसिम अली कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपियों के साथ लगातार संपर्क में था. 

संदिग्ध की गिरफ्तारी के बाद उसे यूपी पुलिस ने नागपुर की एक कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड हासिल कर ली है.

नागपुर: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुए कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) के तार कई राज्यों से जुड़ रहे हैं. गुजरात पुलिस के बाद अब महाराष्ट्र एटीएस (Maharashtra ATS) के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. महाराष्ट्र एटीएस की नागपुर टीम ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, महाराष्ट्र एटीएस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सैय्यद आसिम अली है. कमलेश तिवारी हत्याकांड से आसिम अली के जुड़े होने की आशंका है.

महाराष्ट्र एटीएस की नागपुर टीम के अनुसार, संदिग्ध आरोपी सैय्यद आसिम अली कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपियों के साथ लगातार संपर्क में था. एटीएस की जांच में सामने आया है कि संदिग्ध आरोपी सैय्यद आसिम अली की कमलेश तिवारी हत्याकांड में काफी अहम भूमिका थी. संदिग्ध की गिरफ्तारी के बाद उसे यूपी पुलिस ने नागपुर की एक कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड हासिल कर ली है. संदिग्ध आरोपी को अब यूपी पुलिस पूछताछ के लिए उत्तर प्रदेश लाएगी. 

गौरतलब है कि यूपी पुलिस (UP Police) इस मामले में गुजरात से तीन संदिग्‍धों को लखनऊ लेकर आई थी. इन संदिग्धों से पूछताछ जारी है. हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) में यूपी पुलिस ने हत्यारों पर ईनाम घोषित किया है. अशफाक और मोइनुद्दीन पठान पर ढाई-ढाई लाख का ईनाम घोषित किया गया है. 

Trending news