Road accident: हरदोई में जीप पलटने से महिला सिपाही की मौत, एक सिपाही घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2403476

Road accident: हरदोई में जीप पलटने से महिला सिपाही की मौत, एक सिपाही घायल

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हम आए दिन हादसों की खबर सुनते रहते है. इन हादसों की लिस्ट में हरदोई, रायबरेली का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल

Major road accident

Road Accident in UP: उत्तर प्रदेश में हम आए दिन हादसों की खबर सुनते रहते है. इन हादसों की लिस्ट में हरदोई, रायबरेली का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. हरदोई में पुलिस जीप पलटने से बड़ा हादसा. रायबरेली में तेज रफ़्तार सवारियों से भरी बस अनियंत्रित हो कर पलट गई.

हरदोई हादसा
हरदोई में मंगलवाल शाम पुलिस कि जीप पलटने से एक महिला सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक अन्य सिपाही गंभीर रूप से घायल है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों व पुलिस ने घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया. यह घटना कासिमपुर थाना क्षेत्र का है. 

रायबरेली हादसा
रायबरेली में तेज रफ़्तार सवारियों से भरी बस अनियंत्रित हो कर पलट गई. आवारा पशु को बचाने के चलते हादसा हुआ. हादसे में आधा दर्जन यात्रियों को गंभीर चोटें आई है. हादसे के बाद घायलों को आनन फ़ानन में सीएचसी पहुंचाया गया. हालत गंभीर होने के चलते दो घायलों को ट्रामा सेंटर तो वही 3 को जिला अस्पताल रेफेर किया. यह मामला बछरावां थाना क्षेत्र के कुंदनगंज स्थित लखनऊ प्रयाजराज हाई-वे का है. 

 

Trending news