Road Accidents  in UP Uttarakhand: होली के दिन उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में कई बड़े सड़क हादसे सामने आए. यूपी में कानपुर, कुशीनगर औऱ कानपुर में रोड एक्सीडेंट हुए तो उत्तराखंड में हल्द्वानी और उत्तरकाशी में हादसे हुए. इनमें छह लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हैं. उत्तरकाशी की सिलक्यारा टनल के पास भी हादसा सामने आया है, जिसमें एक की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हल्द्वानी में पलटी कार, तीन की मौत
हल्द्वानी में होली के दिन दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया. यहां सुबह करीब 3:30 बजे की घटना में एक कार कूड़ेदान से टकराकर पलट गई. कार में दो लोग सवार थे. मॉर्निंग वॉकर भी घटना की चपेट में आ गया. कार में बैठे एक शख्स समेत कुल तीन लोगों की मौत हो गई.


उत्तरकाशी में लोडर मशीन पलटी
यमुनोत्री हाईवे पर निर्माणाधीन सिलक्यारा सुरंग के बाहर लोडर मशीन पलट गई. लोडर मशीन के अचानक सड़क पर पलटने से ऑपरेटर गोविंद कुमार निवासी पिथौरागढ़ की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. घटना रविवार देर शाम की है.


ऑटो जलती होलिका में घुसा
कानपुर के गुजैनी थाना क्षेत्र में नशे में धुत ऑटो चालक हादसे का शिकार हो गया. वो ऑटो सहित जलती होली में घुसा. जलती होली में ऑटो धूधू कर जलाय ऑटो चालक झुलसा और पुलिस ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाकर उसे बाहर निकाला गया. पुलिस ने आग बुझाकर बड़ी घटना होने से बचाया. बर्रा 8 सी ब्लॉक चौराहे के पास मेंन रोड की घटना.


कुशीनगर में भी दुर्घटना
कुशीनगर में ट्रक ने विकलांग की स्कूटी में टक्कर मार दी.विकलांग युवक की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई. युवक होली के लिए बाजार करने आया था.नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के बलकुड़िया बाजार में प्राइमरी स्कूल के समीप की ये घटना है.


कौशांबी में कार पलटी, चालक की मौत
कौशांबी में तेज रफ्तार अर्टिका कार पेड़ से टकराई. चालक की घटना स्थल पर मौत हो गई. करारी से मंझनपुर की तरफ जा रही थी कार. मृतक उमेश 35 मंझनपुर के नया पुरवा का निवासी था. मंझनपुर थाना क्षेत्र के एदिलपुर के मोड़ के पास घटना हुई.