close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा में सरेआम युवक पर धारदार हथियार से वार कर हत्या

पुलिस को संदेह है कि हत्या पारिवारिक विवादों के कारण हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

नोएडा में सरेआम युवक पर धारदार हथियार से वार कर हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा जनपद के बिसरख थाना क्षेत्र में शुक्रवार (11 जनवरी) की सुबह कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. पुलिस को संदेह है कि हत्या पारिवारिक विवादों के कारण हुई है. ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपाधीक्षक पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की तिगरी गांव निवासी मंगल सिंह (35) की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई है.

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि सिंह मूल रूप से अलीगढ़ जिले का रहने वाला है. वह करीब 15 वर्ष से तिगरी गांव में रह रहा था. अधिकारी ने कहा कि पहली नजर में यह पारिवारिक विवाद का मामला लगता है. हालांकि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है.

वहीं, सहारनपुर जिले के बड़गांव पुलिस थाना इलाके के एक गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि जडोडा गांव में नीलिमा (28) ने अपने पति संजीव कुमार को गुरुवार शाम शराब पीने से रोकने की कोशिश की जिसके बाद संजीव ने नीलिमा को गोली मार दी. अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने इस घटना में अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर का इस्तेमाल किया. उन्होंने बताया कि संजीव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. संजीव घटना के बाद से फरार है.