close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीलीभीत: छत पर दीया जलाने गए था शख्स को पड़ोसी ने मारी गोली, हुई मौत

गोली की आवाज सुनकर जब परमेश्वरी का भतीजा राजकुमार एवं भाई अजय उसे उठाने गये तो आरोपियो ने दोबारा गोलियां चला दीं.

पीलीभीत: छत पर दीया जलाने गए था शख्स को पड़ोसी ने मारी गोली, हुई मौत
क्षेत्राधिकारी बीसलपुर प्रवीण मलिक का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर भीमसेन सहित 5 लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: पीलीभीत में जमीनी रंजिश में छत पर दिया जलाने गये शख्स पर पड़ोसी ने गोली चला दी. घायल को उठाने जब अन्य परिजन पहुंचे, तो उन पर भी घात लगाए बैठे पड़ोसी ने ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं. इस गोलीकांड में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है. हालांकि, सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है. मामला दियूरिया कोतवाली क्षेत्र के जमुनिया महुआ गांव का है.

दरअसल, खेत की मेढ़ को लेकर कई वर्ष पहले हुआ विवाद खूनी रंजिश में बदल गया. जमुनिया महुआ गांव के परमेश्वरी व भीमसेन आपस में पड़ोसी हैं. दोनो के खेत भी बराबर-बराबर हैं. कई साल पहले मेढ़ को लेकर दोनों में विवाद हुआ था. गांव वालों ने बीच में पड़कर मामले को सुलझा दिया था. बताया जा रहा है कि परमेश्वरी दीपावली की रात दिया जलाने छत पर चढ़ा था. इस दौरान भीमसेन यह कहते हुए एतराज करने लगा कि मुझे देखकर क्यों हंस रहे हो. आरोप है कि विवाद बढ़ने पर भीमसेन व उसके भाईयों ने परमेश्वरी पर गोली चला दी. गोली परमेश्वरी के सिर पर लगी और वह नीचे गिर गया.

गोली की आवाज सुनकर जब परमेश्वरी का भतीजा राजकुमार एवं भाई अजय उसे उठाने गये तो आरोपियो ने दोबारा गोलियां चला दीं. जिससे अजय व राजकुमार भी घायल हो गए. घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए. आनन फानन में परिजनों ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से हालत गंभीर होने पर परमेश्वरी व अजय को बरेली रेफर कर दिया. बरेली मे अजय की मौत हो गई. वहीं, परमेश्वरी जिन्दगी मौत से जूझ रहा है.

गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात की गई है. क्षेत्राधिकारी बीसलपुर प्रवीण मलिक का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर भीमसेन सहित 5 लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.